खंडार में पेयजल की लाइन में अवैध नल कनेक्शन, थाना प्रभारी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1637808

खंडार में पेयजल की लाइन में अवैध नल कनेक्शन, थाना प्रभारी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

सवाई माधोपुर जिले की चौथ का  बरवाड़ा में पंचायत समिति के सारसोंप गांव के ग्रामीण पेयजल समस्या को लेकर जूझ रहे हैं। सोमवार को अवैध नल कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने थाना अधिकारी टीनू सोगरवाल को समस्या बताते

खंडार में पेयजल की लाइन में अवैध नल कनेक्शन, थाना प्रभारी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

Khandar, Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर जिले की चौथ का  बरवाड़ा में पंचायत समिति के सारसोंप गांव के ग्रामीण पेयजल समस्या को लेकर जूझ रहे हैं। सोमवार को अवैध नल कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीण थाने पहुंचे। इस दौरान ग्रामीणों ने थाना अधिकारी टीनू सोगरवाल को समस्या बताते हुए कहा कि जलदाय विभाग द्वारा सारसोंप गांव में पेयजल को लेकर जो लाइन डाल रखी है। उसी राइजिंग लाइन से देवली गांव के कुछ लोगों द्वारा अवैध नल कनेक्शन कर रखे हैं। 

ये भी पढ़ें- Jaisalmer news: क्यों जिला प्रशासन चलाएगा कुत्तों को पकड़ने का अभियान, जानिए वजह

जिससे सारसोंप गांव में पेयजल को लेकर पानी नहीं पहुंच रहा है। ऐसे में ग्रामीणों को पेयजल को लेकर काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इस मामले को लेकर जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा भी पूर्व में राइजिंग लाइन से कनेक्शन काटने की कार्रवाई की जा चुकी है, लेकिन कुछ लोगों द्वारा वापस फिर से इसी लाइन से कनेक्शन कर लिए जाते हैं। जिसको लेकर सारसोंप गांव के लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur News: पैसै की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला 

थानाअधिकारी ने कही ये बात
पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों थाना पहुंचे तो थाना अधिकारी द्वारा जलदाय विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया गया। ऐसे में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता सर्जन मीणा ने बताया कि देवली गांव के कुछ लोगों द्वारा बार-बार राइजिंग लाइन में कनेक्शन कर रहे हैं। जिससे सारसोंप गांव के लोगों को पानी नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में विभाग के अधिकारी ने थाना पुलिस को राइजिंग लाइन में कनेक्शन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए रिपोर्ट दी। वहीं थाना प्रभारी ने जलदाय विभाग के अधिकारियों के साथ राइजिंग लाइन से कनेक्शन कटवाने कि कार्रवाई के लिए पुलिस जाप्ता भेजा।
ये भी पढ़ें- अलवर के तीन टुकड़े होने के बीच अब ये बड़ी मांग हुई तेज, विधायक और पूर्व MLA हुए लामबंद 

Trending news