विधायक दानिश अबरार ने रणथंभौर के सीसीएफ को कहा-पकौड़ा राम और मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1403784

विधायक दानिश अबरार ने रणथंभौर के सीसीएफ को कहा-पकौड़ा राम और मच गया बवाल

विधायक ने सीसीएफ पर कई गम्भीर आरोप लगाए. विधायक ने कहा कि सीसीएफ जनप्रतिनिधियों से झूठ बोलते हैं. मीडिया को भी झूठी जानकारी देते हैं. 

विधायक दानिश अबरार ने रणथंभौर के सीसीएफ को कहा-पकौड़ा राम और मच गया बवाल

Sawai Madhopur: सवाई माधोपुर स्थित रणथंभौर की विभिन्न समस्याओं को लेकर विधायक दानिश अबरार की अगुवाई में सीसीएफ कार्यालय पर आज दिए गए धरना प्रदर्शन के दौरान एक बारगी उस वक्त गहमा गहमी हो गई जब विधायक दानिश अबरार ने रणथंभौर के सीसीएफ सेडूराम यादव पर एक के बाद एक कई आरोप लगाते हुए सीसीएफ को कई बार पकौड़ा राम कहकर संबोधित किया.

 वनाधिकारियों के लिए विधायक के अमर्यादित बोल को लेकर मौके पर मौजूद मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक अरविंद तोमर भड़क गए और खड़े होकर विधायक द्वारा बोले गये शब्दों पर कड़ा एतराज जताया.  अरविंद तोमर ने कहा कि अगर वनाधिकारियों से कोई गलती हुई है तो मैं उनकी तरफ से माफी मांगता हूं लेकिन वनाधिकारियों के लिए इस तरह की अमर्यादित भाषा को सहन नही करेंगे.  वन्यजीव प्रतिपालक के कड़े रुख के बाद विधायक दानिश अबरार ने भी अपनी गलती स्वीकार करते हुवे माफी मांगी.

इस दौरान विधायक ने सीसीएफ पर कई गम्भीर आरोप लगाए. विधायक ने कहा कि सीसीएफ जनप्रतिनिधियों से झूठ बोलते हैं. मीडिया को भी झूठी जानकारी देते हैं. विधायक ने कहा कि वनाधिकारियों द्वारा अपनी हठधर्मिता की जा रही है. इसे वे कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. विधायक द्वारा एक के बाद एक आरोप लगाने पर मौके पर मौजूद सीसीएफ सेडूराम यादव भी भड़क गए और विधायक व सीसीएफ के बीच मुख्य वन्यजीव प्रतिपालक के सामने ही हॉट टॉक हो गई.

मौके पर मौजूद वनाधिकारियों ने बामुश्किल मामला शांत कराया. धरना प्रदर्शन के दौरान विधायक ने करंट बुकिंग शुरू करने ,जोन नंबर एक से 10 के टाईगर को शिफ्ट नहीं करने ,बोर्डिंग पैलेस बनाने सहित गाइडों व वाहन चालकों की विभिन्न समस्याओं के निस्तारण की मांग की. जिस पर वाहन चालकों एंव गाइडों की मौजूदगी में विधायक की वनाधिकारियों से खुलकर चर्चा हुई. 

Reporter- Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news