बामनवास में खुलेआम यह चीज लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361171

बामनवास में खुलेआम यह चीज लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

खिरनी चौकी इंचार्ज एएसआई कमलेश कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना थी कि एक व्यक्ति अवैध बंदूक लेकर घूम रहा है, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची डिडवाड़ी गांव में 45 वर्षीय हनुमान पुत्र गुल्लया मोग्या निवासी बोरखेड़ा अवैध हथियार लेकर घूमता पाया गया.

बामनवास में खुलेआम यह चीज लेकर घूम रहा था युवक, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

Bamanwas: अपराध नियंत्रण को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार बिश्नोई के निर्देशन में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत बौंली थाना पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई को अंजाम दिया जा रहा है. 

सीओ तेजकुमार पाठक के सुपरविजन में बौंली एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

यह भी पढे़ं- बामनवास: युवक के अपहरण प्रकरण में पुलिस ने की कार्रवाई, जानिए पूरा मामला

खिरनी चौकी इंचार्ज एएसआई कमलेश कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना थी कि एक व्यक्ति अवैध बंदूक लेकर घूम रहा है, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची डिडवाड़ी गांव में 45 वर्षीय हनुमान पुत्र गुल्लया मोग्या निवासी बोरखेड़ा अवैध हथियार लेकर घूमता पाया गया. पुलिस ने जब आरोपी से पूछताछ की तो आरोपी के पास किसी भी प्रकार का लाइसेंस नहीं होना पाया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हनुमान मोग्या को गिरफ्तार किया. वहीं उसके पास से एक नाली की टोपीदार बंदूक जब्त की.

वारदात को लेकर बौंली थाना पर आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज किया गया. गठित टीम में खिरनी चौकी इंचार्ज कमलेश कुमार, कॉन्स्टेबल अशोक कुमार और शंकरलाल शामिल रहे. पुलिस के मुताबिक अपराध नियंत्रण को लेकर कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

Reporter - Arvind Singh

 

सवाई माधोपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.
 

Trending news