खंडार: आंदोली गांव के पास दिखा पैंथर, पुलिसकर्मी ने बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432429

खंडार: आंदोली गांव के पास दिखा पैंथर, पुलिसकर्मी ने बनाया वीडियो

Khandar News: सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र में पैंथर का मूवमेंट बना हुआ है. आंदोली गांव के पास सड़क के किनारे एक पैंथर बैठा हुआ दिखाई दिया और इस नजारे को वीडियो में कैद किया गया. 

खंडार: आंदोली गांव के पास दिखा पैंथर, पुलिसकर्मी ने बनाया वीडियो

Khandar News, Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से लगातार पैंथर का मूवमेंट बना हुआ है. ऐसे में विगत रात क्षेत्र के भगवतगढ़ रोड पर गस्त कर रहे पुलिस के गश्ती दल को आंदोली गांव के पास सड़क के नजदीक एक पैंथर बैठा हुवा दिखाई दिया. पैंथर को बैठा देख गश्ती दल में शामिल चौथ का बरवाड़ा थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल सहित अन्य पुलिसकर्मी अचंभित रह गया और उन्होंने उसका वीडियो भी बनाया.  

बताया जा रहा है कि क्षेत्र में कई सालों बाद पैंथर देखे जाने से लोगों में जितनी खुशी है, उतना ही डर भी है. इस क्षेत्र में दो तीन दिन पहले पैंथर ने एक भैंस पर भी हमला भी किया था. थाना प्रभारी टीनू सोगरवाल ने बताया कि रात करीब दस साढ़े दस बजे चौथ का बरवाड़ा से भगवतगढ़ मार्ग पर पुलिस गश्त कर रही थी. 

इसी दौरान आंदोली गांव के पास सड़क के किनारे एक पैंथर बैठा हुआ दिखाई दिया. इस दौरान पुलिस ने जब अपनी गाड़ी को आगे लेकर लाइट में देखा गया तो पैंथर उठकर नीचे की ओर चला गया. '

यह भी पढ़ेंः श्रीमाधोपुर: पहले भाई को वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट, फिर लगाई फांसी

थानाधिकारी ने बताया कि इस नजारे को उन्होंने वीडियो में कैद किया. इस दौरान वह और स्टाफ पैंथर को देख गदगद हो गए. वहीं, दूसरी ओर चौथ का बरवाड़ा वनपाल शकुंतला सैनी ने बताया कि इस क्षेत्र में काफी पहले बड़ी संख्या में पैंथर रहा करते थे. अभी भी इस क्षेत्र में पैंथर है, लेकिन उन्होंने अभी तक इस क्षेत्र में पैंथर नहीं देखा है. यह वीडियो पूरे विभाग के लिए एक खुशी की लहर है और इस क्षेत्र में पर्यटन की संभावना को और अधिक बढ़ावा देगी. 

Reporter- Arvind Singh 

Trending news