सवाईमाधोपुर में शराब दुकान के मालिकों का प्रदर्शन, सख्ती का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1938464

सवाईमाधोपुर में शराब दुकान के मालिकों का प्रदर्शन, सख्ती का आरोप

Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर में शराब दुकान के मालिकों ने आदर्श आचार सहिंता के दौरान अबकारी और पुलिस पर बड़े सवाल खड़े किए हैं, शराब दुकान के मालिकों ने प्रदर्शन करते हुए आबकारी विभाग के कार्यालय के समक्ष एकत्रित हुए.

 

फाइल फोटो.

Sawai Madhopur News: राजस्थान विधानसभा चुनावों को देखते हुए आदर्श आचार सहिंता की पालना के नाम पर सवाई माधोपुर में पुलिस द्वारा बरती जा रही सख्ती एवं मनमानी से जिले भर के शराब ठेकेदारों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. पुलिस के रवैये से नाराज जिले भर के शराब ठेकेदार आज बजरिया स्थित जिला आबकारी विभाग के कार्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए, शराब ठेकेदारों ने शराब की दुकानों की चाबियां एकत्रित कर जिला आबकारी अधिकारी को थाम दी.

 दुकानदारों को परेशान किया जा रहा

शराब ठेकेदारों का आरोप है कि चुनावों की आड़ में पुलिस द्वारा आये दिन शराब ठेकेदारों के साथ मनमानी की जा रही है ,पुलिस समय से ही पूर्व दुकानों पर पहुंच जाती है और जबरन दुकानें बंद करा देती हैं,साथ ही तरह तरह के नियम लगाकर शराब दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है.उनका कहना है कि अभी हाल ही में पुलिस द्वारा पुराने शहर में संचालित शराब की दुकान पर लोकेशन के नाम पर कार्रवाई करते हुए एक सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया गया और दुकान में रखा माल जब्त कर लिया गया.

जबकि आबकारी विभाग में जमा दस्तावेजों में लोकेशन पूरी तरह से सही है ,लेकिन पुलिस अपनी मनमानी कर रही है और बेवजह ही शराब की दुकानों पर काम करने वाले सेल्समैन एंव ठेकेदारों को परेशान कर रही है.

शराब ठेकेदार परेशान हो चुके हैं

शराब ठेकेदारों का कहना है कि एक तो ठेकेदारों की गारंटी पूरी नहीं हो रही ऊपर से पुलिस की मनमानी से शराब ठेकेदार परेशान हो चुके हैं ,ऐसे में मजबूरन ठेकेदारों ने अपनी शराब की दुकानों की चाबियां आबकारी विभाग को सौंप दी है.उनका कहना है कि जब तक पुलिस की मनमानी बंद नही की जाती तब तक वे अपनी दुकानों की चाबियां नही लेंगे और शराब की दुकानों को बंद रखेंगे ,शराब ठेकेदारों ने पुलिस की मनमानी और बेवजह की कार्यवाही और अंकुश लगाने की मांग की है.

ये भी पढ़ें- हलफनामे में सचिन पायलट ने खुद को बताया 'Divorced', 64.3 लाख रुपए की है आय

 

Trending news