घुश्मेश्वर मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, बम-बम भोले के जयकारों से गूंजा शिवाड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294243

घुश्मेश्वर मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, बम-बम भोले के जयकारों से गूंजा शिवाड़

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के शिवाड़ स्थित 12वें ज्योतिर्लिंग घुश्मेश्वर महादेव मंदिर में आज श्रावण मास के अंतिम सोमवार को श्रद्धालुओं की जमकर भीड़ उमड़ी.

उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़

Khandar: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के शिवाड़ स्थित 12वें ज्योतिर्लिंग घुश्मेश्वर महादेव मंदिर में आज श्रावण मास के अंतिम सोमवार को श्रद्धालुओं की जमकर भीड़ उमड़ी. इस दौरान बम-बम भोले के जयकरों से शिव मंदिर गूंज उठा और आस-पास के क्षेत्र सहित दूर-दराज के क्षेत्रों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु घुश्मेश्वर महादेव मंदिर पहुंचे. 

भगवान शिव की पूजा आराधना कर अपनी और अपने परिवार की कुशलक्षेम की कामना की है. इस दौरान बड़ी संख्या में महिला श्रद्धालुओं ने भी शिव मंदिर पहुंचकर भोलेनाथ की पूजा अर्चना की है. वहीं सोमवार का उपवास करने वाली महिलाएं और बालिकाएं जगह-जगह उपवास खोलते नजर आई. गौरतलब है कि इन दिनों शिवाड़ स्थित घुश्मेश्वर महादेव मंदिर में एक माह का श्रावण माहोत्सव चल रहा है. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

जिसके तहत मन्दिर परिसर में लगातार विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों का आयोजन किया जा रहा है. श्रावण माहोत्सव के चलते इन दिनों मन्दिर में जमकर श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही है. आज श्रावण मास का अंतिम सोमवार होने को लेकर बड़ी संख्या में श्रद्धालु मन्दिर पहुंचे और भगवान की पूजा आराधना की है.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news