Bamanwas News: महिला को बोरवेल से निकालने के लिए दोबारा शुरू हुआ ऑपरेशन
Advertisement

Bamanwas News: महिला को बोरवेल से निकालने के लिए दोबारा शुरू हुआ ऑपरेशन

Bamanwas, Gangapur City News: बामनवास में महिला के बोरवेल में गिरने के प्रकरण में प्रशासन को अब तक सफलता नहीं मिली है. 48 घंटे से जारी रेसक्यू ऑपरेशन के बावजूद के भी महिला को नहीं निकाला जा सका है. 

Bamanwas News: महिला को बोरवेल से निकालने के लिए दोबारा शुरू हुआ ऑपरेशन

Bamanwas, Gangapur City News: बामनवास के रामनगर बैरवा ढाणी में महिला के बोरवेल में गिरने के प्रकरण में प्रशासन के हाथ अभी तक खाली हैं. 48 घंटे से जारी रेसक्यू ऑपरेशन के बावजूद महिला को नहीं निकाला जा सका. 

फिसलन भरी मिट्टी होने के चलते विगत शाम खुदाई कार्य रोक दिया गया था, जिसे आज दोपहर फिर से शुरू किया गया. जिला प्रशासन के निर्देशन पर स्पेशल पाइलिंग मशीन मौके पर बुलवाई गई. आगे का कार्य पाइलिंग मशीन द्वारा ही किया जाएगा. 

गौरतलब है कि बुधवार दोपहर से महिला को निकालने के प्रयास शुरू किए गए थे. कैमरा साइटिंग के अनुसार, 93 फिट की गहराई में फंसी हुई 25 वर्षीय मोना बाई बेरवा की कोई मूवमेंट दिखाई नहीं दे रही है. ऐसे में महिला के कुशलक्षेम को लेकर उम्मीदें लगभग न के बराबर नजर आ रही है. बहरहाल प्रशासन द्वारा आज शाम तक रेसक्यू ऑपरेशन पूरा करने का लक्ष्य रखा गया है. 

बता दें कि बामनवास तहसील क्षेत्र के खेत में बने एक कच्चे बोरवेल में पिछले 6 फरवरी की रात को महिला गिर गई थी. 
तब से लेकर अब तक महिला को निकालने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अब तक महिला को बाहर नहीं निकाला जा सका है. इसको लेकर इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. 

यह महिला 6 फरवरी को बोरवेल में गिर गई थी, जिसकी जानकारी अगले दिन दोपहर में परिजनों को हुई. इसकी सूचना मिलते ही वहां पुलिस तहसीलदार उप पुलिस अधीक्षक संतराम और काफी लोग पहुंचे. इसके बाद इसकी बारे में मेडिकल टीम को बताया गया है. 

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान ऑक्सीजन की नली बोरवेल में डाली गई. बोरवेल 90 से 100 फीट गहरा बताया जा रहा है, जिसमें महिला को निकालने के लिए एसडीआरएफ और एनडीआरफ की टीम मिलकर ऑपरेशन चला रही है, लेकिन अभी तक टीम को कोई सफलता मिली है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan- प्रेमी पंछियों को राजस्थान पुलिस का तोहफा, वैलेंटाइन पर किया ये काम तो मिलेगी फुल प्रोटेक्शन

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: राज्यसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया शुरू,15 फरवरी है आखिरी डेट, इस दिन होगा मतदान

Trending news