बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने टॉपर्स को करवाई हवाई यात्रा, जयपुर से दिल्ली के लिए उड़ा विमान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1791283

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने टॉपर्स को करवाई हवाई यात्रा, जयपुर से दिल्ली के लिए उड़ा विमान

बामनवास विधानसभा क्षेत्र के प्रतिभावान छात्र छात्राओं के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. एक कार्यक्रम के दौरान विधायक इंदिरा मीणा द्वारा टॉपर स्टूडेंट्स को हवाई यात्रा करवाने की घोषणा की गई थी.

बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने टॉपर्स को करवाई हवाई यात्रा, जयपुर से दिल्ली के लिए उड़ा विमान

Sawai Madhopur News : बामनवास विधानसभा क्षेत्र के प्रतिभावान छात्र छात्राओं के लिए आज का दिन बेहद महत्वपूर्ण है. एक कार्यक्रम के दौरान विधायक इंदिरा मीणा द्वारा टॉपर स्टूडेंट्स को हवाई यात्रा करवाने की घोषणा की गई थी. जिसके बाद आज बामनवास विधायक इंदिरा मीणा क्षेत्र के टॉपर छात्र छात्राओं को हवाई यात्रा के लिए जयपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुई. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने वादा किया था कि विधानसभा क्षेत्र में कक्षा 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षाओं में 90% से अधिक अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं को हवाई यात्रा करवाई जाएगी.

छात्र-छात्राओं को अभिप्रेरित करने के उद्देश्य से विधायक इंदिरा मीणा विधानसभा क्षेत्र के 17 विद्यार्थियों को लेकर आज जयपुर के इंडिगो विमान से दिल्ली के लिए रवाना हुईं. 17 छात्र-छात्राओं में 13 छात्राएं 4 छात्र शामिल है. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि राजकीय विद्यालय में अध्ययनरत छात्र छात्राओं को मोटिवेट करने के लिए यह घोषणा की गई थी. विधायक मीणा ने बताया कि दो दिवसीय दौरे के तहत बिडला मंदिर, इंडिया गेट, संसद, राष्ट्रपति भवन, म्यूजियम, कुतुब मीनार व राजघाट सहित कई ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण करवाया जाएगा.

पहली बार फ्लाइट में बैठने पर छात्र छात्राओं ने विधायक इंदिरा मीणा का आभार जताया साथ ही छात्र-छात्राओं में हवाई यात्रा को लेकर खासा उत्साह देखा गया. विधायक इंदिरा मीणा ने बताया कि शिक्षा के क्षेत्र में भौतिक तौर पर कई विकास कार्य करवाए गए हैं. लेकिन हवाई यात्रा छात्र छात्राओं के लिए प्रतिस्पर्धात्मक एवं भावनात्मक विकास का आधार साबित होगी. दो दिवसीय ऐतिहासिक भ्रमण के तहत छात्र छात्राओं को देश के ऐतिहासिक स्थलों का भ्रमण करवाया जाएगा जो छात्र छात्राओं के शैक्षणिक विकास में भी कारगर साबित होगा. हवाई यात्रा के लिए छात्र छात्राओं को स्पेशल ड्रेस कोड भी दिया गया है साथ ही उनके रहने व खाने पीने की व्यवस्था भी विधायक इंदिरा मीणा द्वारा ही की गई है.

यह भी पढ़ेंः  

Rajasthan- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद BJP के नेताओं का सरकार पर तंज, कहा-  ये निपटाओ अभियान कांग्रेस को निपटाएगा

मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर गजेन्द्र सिंह शेखावत के बदले सुर, बोले- स्वागत है... भरतपुर के नेताओं को बिन पैंदे का लोटा बताया था

Trending news