राजसमंद: एक के बाद हुई एक घटनाओं ने पुलिस के अधिकारियों की कराई परेड, जानिए तीनों मामले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1765931

राजसमंद: एक के बाद हुई एक घटनाओं ने पुलिस के अधिकारियों की कराई परेड, जानिए तीनों मामले

राजसमंद न्यूज: राजसमंद के केलवा थाना इलाके में एक ही दिन तीन वारदातें हुई. एक मामले के मुताबिक युवक को करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जानिए अन्य मामले क्या हुए.

 

राजसमंद: एक के बाद हुई एक घटनाओं ने पुलिस के अधिकारियों की कराई परेड, जानिए तीनों मामले

Rajsamand: राजसमंद जिले के केलवा थाना इलाके में सोमवार को घटित हुई तीन वारदातों ने पुलिस के आला अधिकारियों की परेड करवा दी. 

बुजुर्ग महिला पर हुआ हमला

बता दें कि सुबह पुलिस को सूचना मिली कि पड़ासली में एक बुजुर्ग महिला की धारदार हथियार से वार कर गला रेत कर हत्या कर दी गई है. इसकी सूचना मिलते ही केलवा थाना पुलिस मय जाब्ता मौके पर पहुंची उसके बाद पुलिस ने एफ एस एल और डॉग स्क्वायड टीम को मौके पर बुलाया. जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की और कुछ लोगों से पूछताछ भी की गई. 

बच्ची के साथ हुआ गलत काम

जहां पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी तो इसी बीच केलवा थाना इलाके के बामन टुकड़ा में स्थित भव्य केमिकल फैक्ट्री से सूचना मिली कि एक बच्ची के साथ गलत कार्य हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. इस दौरान मौके पर ग्रामीण इकट्ठा हुए और बच्ची का मेडिकल करवाने की मांग करने लगे. ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने पहले कहा था कि बच्ची के साथ गलत कार्य हुआ है. इस पर लोग यहां पर एकत्रित हुए हैं.

करंट से युवक ही हुई मौत

जब पुलिस के आला अधिकारियों ने बच्ची के परिजनों से बात की तो परिजनों ने बताया कि बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी लग जाने की वजह से खून निकल आया है लेकिन आखिरी दौर तक ग्रामीण बच्ची का मेडिकल करवाने की मांग करते रहे. तो वहीं इसके बाद सूचना मिली कि बामन टुकड़ा में ही स्थित अरिहंत केमिकल के अंदर करंट लगने से एक व्यक्ति मशीन में ही चिपक कर फंस गया. जिसकी सूचना पर केलवा थानाधिकारी संजय गुर्जर मौके पर पहुंचे और शव को मशीन से नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः 

PM मोदी बीकानेर से करेंगे 25 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास- राजेंद्र राठौड़

गुरु पूर्णिमा पर पुष्कर सरोवर में डुबकी लगाने आए सीकर के दो युवकों की डूबने से मौत

Trending news