पीएम नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित है यहां का दौरा,सीपी जोशी ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित है यहां का दौरा,सीपी जोशी ने कही ये बड़ी बात

राजसमंद न्यूज: पीएम नरेंद्र मोदी का 10 मई को राजस्थान दौरा प्रस्तावित है. इसको लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कार्यालय में बैठक ली,बैठक में सांसद दीया कुमारी, जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ समेत अन्य लोग मौजूद  रहे.

पीएम नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित है यहां का दौरा,सीपी जोशी ने कही ये बड़ी बात

Rajsamand: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 10 मई को प्रस्तावित नाथद्वारा कार्यक्रम बन रहा है. तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजस्थान दौरे पर आने की खबर लगते ही भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा जा रहा है और भाजपा द्वारा इस दौरे को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. आपको बता दें कि पीएम मोदी का राजस्थान के राजसमंद जिले की नाथद्वारा विधानसभा में आने के कार्यक्रम के चलते राजस्थान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी राजसमंद भाजपा कार्यालय पहुंचे.

जहां पर भाजपा जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ के नेतृत्व में जोशी का स्वागत किया गया. इसके बाद सीपी जोशी ने भाजपा कार्यालय में सबसे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं से विस्तार से संवाद किया और अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की बात कही. इसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राजसमंद भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से पीएम के दौरे के लेकर विशेष चर्चा की.

इस बैठक में राजसमंद सांसद दीया कुमारी, जिलाध्यक्ष मानसिंह बारहठ, कुम्भलगढ़ विधायक, राजसमंद विधायक व पूर्व विधायक सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे. इसके बाद भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी मीडिया से रूबरू हुए और उन्होंने पीएम मोदी के दौरे को लेकर बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का राजस्थान की धरा पर आने का कार्यक्रम बन रहा है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वप्रथम नाथद्वारा में भगवान श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे. इसके बाद नाथद्वारा के दामोदरलाल स्टेडियम में जनता को रेलवे, हाईवे, मेडिकल और कई विकास कार्यों का शिलान्यास व उद्घाटन करते हुए सौगात देंगे. जोशी ने बताया कि नाथद्वारा के बाद पीएम मोदी आबूरोड के लिए रवाना होंगे जहां पर पीएम मोदी एक विशाल जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है. तो वहीं इसके बाद आबूरोड में ब्रह्माकुमारी संस्थान में जाने का भी कार्यक्रम है.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने बताया कि राजस्थान की जनता और इस क्षेत्र के कार्यकर्ता बहुत उत्साहित हैं कि आजादी के इतने वर्षों बाद यहां पर रेलवे लाइन को गति मिलने का काम शुरू होगा जो कि पीएम मोदी के हाथों होगा. कई वर्षों से मावली से मारवाड़ जुड़े यह सपना था. जोशी ने बताया कि बड़ी सादड़ी से मावली का काम पीएम मोदी के 14 से 19 के कालखंड में पूरा हुआ था. बड़ी सादड़ी से नीमच रेलवे लाइन नई सेंशन होंगी काम शुरू हुआ और मावली से मारवाड़ को जोड़ने का काम भी अब इस शिलान्यास के साथ इस काम की शुरूआत होगी.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics- एक बार फिर 'समधियाने' पहुंची वसुंधरा राजे, निभाया समधन होने का फर्ज, खूब मिला समर्थन

यह भी पढ़ें- Nagaur: लाडनूं के वकील को लॉरेंस गैंग की धमकी, भाइयों को परेशान न करो वरना जिंदगी खराब कर देंगे

Trending news