राजसमंद: बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर,भाजपा नेताओं ने गोमती नदी को ओढ़ाई चुनड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1743389

राजसमंद: बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर,भाजपा नेताओं ने गोमती नदी को ओढ़ाई चुनड़ी

राजसमंद न्यूज: बिपरजॉय की वजह से जिले में लगातार दो दिन से बारिश हो रही है.बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर हैं.राजसंमद जिले की नदियों में पानी की आवक तेज हो रही है.

राजसमंद: बारिश के चलते नदी और नाले उफान पर,भाजपा नेताओं ने गोमती नदी को ओढ़ाई चुनड़ी

Rajsamand: बिपरजॉय तूफान की वजह से राजसमन्द जिले में विगत 2 दिनों से मौसम के खराब होने से राजसंमद जिले की नदियों में पानी की आवक तेज हो गयी है. राजसंमद झील को भरने वाली गोमती नदी भी अपने उफान पर है.

गोमती नदी को चुनड़ी ओढ़ाई 

गोमती नदी रामदरबार से छलक करके पूरे वेग के साथ राजसमन्द झील की तरफ बढ़ रही है. इसी के तहत राजसमंद भाजपा जिलाध्यक्ष मान सिंह बारहठ के नेतृत्व में गोमती नदी को चुनड़ी ओढ़ा करके जल्द ही राजसमन्द झील भरने की मनोकामना की गई.

भाजपा जिला अध्यक्ष मानसिंह बारहठ ने बताया कि राजसमन्द झील की लाइफ लाइन कहे जाने वाली गोमती नदी पूरे वेग के साथ राजसमन्द झील की तरफ बढ़ रही है और यही मनोकामना है कि अगले 24 घंटे में राजसंमद झील भर जाए.

 इस अवसर पर जिला प्रमुख रतनी देवी जाट, बंशी लाल खटीक, अशोक रांका, दिनेश बडाला, महेंद्र कोठारी, गणेश पालीवाल, जवाहर लाल जाट, प्रदीप खत्री, विकास पालीवाल, नर्बदा शंकर पालीवाल, विनोद जोशी, धीरज पुरोहित, अयन जोशी सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बता दें कि गुजरात में तबाही मचाने के बाद चक्रवाती तूफान बिपरजॉय अब राजस्थान के कई जिलों में कहर बरपा रहा है. यहां पर  बिपरजॉय तूफान के चलते आंधी तूफान तो चल ही रहे हैं, इसके साथ ही झमाझम बारिश से लोगों का हाल बेहाल है. राजस्थान के अलग-अलग जिलों में बिपरजॉय तूफान के कहर के चलते रेड अलर्ट, ऑरेंज अलर्ट और येलो अलर्ट जारी किया गया है. 

 17 से लेकर 20 जून तक भारी बारिश का अलर्ट

गौरतलब है कि राजस्थान में 17 से लेकर 20 जून तक भारी से अति भारी बारिश को लेकर मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. इसके साथ ही 16 जून को  राजस्थान के कई हिस्सों में लगातार बारिश से सड़कें पानी पानी हो गई है, वहीं, आंधी तूफान से कहीं बिजली के पोल उखड़ गए तो कहीं पेड़ उखड़ गए हैं.

ये भी पढ़ें- JEE Advanced Result 2023 OUT: जेईई एडवांस्ड का रिजल्ट जारी, कोटा से टॉप 10 में चार स्टूडेंट्स ने बनाई जगह

ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम

 

 

Trending news