राजसमंद: तालाब का टूटा पाल,लोगों के घरों में भी घुसा करीब 2 फीट तक तालाब का पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1747565

राजसमंद: तालाब का टूटा पाल,लोगों के घरों में भी घुसा करीब 2 फीट तक तालाब का पानी

राजसमंद न्यूज: लोगों के घरों में भी तालाब का पाल टूटने से करीब 2 फीट तक तालाब का पानी भर गया.भोली खेड़ा गांव का ये पूरा मामला है. लोगों को इस वजह से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

राजसमंद: तालाब का टूटा पाल,लोगों के घरों में भी घुसा करीब 2 फीट तक तालाब का पानी

Rajsamand: राजसमंद जिले में बिपरजॉय तूफान का साइड इफेक्ट देखने को मिल रहा है. पूर्व में लगातार दो दिन तक हुई बारिश के चलते नदी और बांध लबालब हो गए हैं. गांव के छोटे-मोटे तालाब भी भर गए हैं. जिसके चलते आमेट का एक कच्चा तालाब की पाल टूट गई. और यह पानी गांव के अंदर घुस गया.

पानी निकालने का प्रयास जारी

गांव के अंदर घुसा पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया. घटना की सूचना मिलते ही आमेट एसडीएम रक्षा पारीक और आमेट थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवल अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पानी निकलने का प्रयास किया जा रहा है. तो वहीं इनके सहयोग ग्रामीणों द्वारा भी पानी निकालने में किया जा रहा है. 

मकानों में लगभग 2 फिट तक पानी

बता दें कि भोली खेड़ा गांव में तालाब की पाल टूट जाने से तालाब का सारा पानी गांव में चला गया.  मकानों में लगभग 2 फिट तक पानी देखने को मिला. वहीं सूचना मिलने पर एसडीएम, तहसीलदार,सरपंच व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे. तो वही सूचना पर पुलिस थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवल की टीम सहित गांव में पहुंचकर राहत कार्य का कार्य शुरू किया. 

गांव वालों का कहना है कि तालाब की पाल टूटने से घरों में घुसा पानी से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है. एसडीएम रक्षा पारीक ने बताया सूचना मिलते ही हम लोग मौके पर पहुंच गए थे. जेसीबी की सहायता से भराव किया जा रहा है. पाल के पास सीमेंट के कट्टे व मिट्टी के कटे डाले जा रहे हैं और गांव से भी पानी निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news