Rajsamand News: डॉ. सीपी जोशी ने दी नाथद्वारा की जनता को सौगात, विकास के लिए स्वीकृत करवाए 31,77000
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1438584

Rajsamand News: डॉ. सीपी जोशी ने दी नाथद्वारा की जनता को सौगात, विकास के लिए स्वीकृत करवाए 31,77000

राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष और नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं. इसी के चलते डॉ. सीपी जोशी क्षेत्र की जनता को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने देते और उनकी हर संभव समस्या का समाधान कर रहे हैं. 

Rajsamand News: डॉ. सीपी जोशी ने दी नाथद्वारा की जनता को सौगात, विकास के लिए स्वीकृत करवाए 31,77000

Rajsamand News: राजस्थान विधानसभा के अध्यक्ष और नाथद्वारा से विधायक डॉ. सीपी जोशी नाथद्वारा विधानसभा क्षेत्र के विकास के लिए लगातार प्रयासरत हैं. इसी के चलते डॉ. सीपी जोशी क्षेत्र की जनता को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आने देते और उनकी हर संभव समस्या का समाधान कर रहे हैं. 

बता दें कि नाथद्वरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली दो पंचायत समिति यानि खमनोर-देलवाड़ा पंचायत समिति के विकास के लिए डॉ. सीपी जोशी ने राशि स्वीकृत करवाई है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

नाथद्वारा विधायक डॉ. सीपी जोशी ने खमनोर पंचायत समिति की टाटोल, कोशीवाडा धायला, सगरूण पंचायतों में 31 लाख 77 हजार रुपये स्वीकृत करवाए हैं तो वहीं देलवाड़ा की पंचायत समिति की कालीवास, घोडच, केसुली, उथनोल, शिशवी पंचायत में विकास कार्यों के लिए 87 लाख 50 हजार का निर्माण कार्यों के लिए जनजाति क्षेत्रीय विकास विभाग से वित्तीय स्वीकृति जारी करवाई है. 

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, उप स्वास्थ्य केंद्र, श्मशानघाट चबूतरे, आंगनबाड़ी, विद्यालय में कक्षा कक्ष, सीसी सड़क, पुलिया, एनिकट की मरम्मत एवं चारदिवारी संबंधित निर्माण कार्यों के लिए यह राशि स्वीकृत करवाई गई है.

पढ़ें राजसमंद की यह भी खबर 

राजसमंद की सड़कों पर घूम रही मौत अब सिर्फ श्रीनाथजी का ही सहारा

 

Rajsamand News : राजस्थान के राजसमंद में परिवहन विभाग की लापरवाही के चलते जिले में तेजी से ओवरलोड वाहन बढ़ते जा रहे हैं. इस कारण सड़क हादसों में बढ़ोतरी हो रही है. शहर के प्रमुख रास्तों से गुजरने वाले यह ओवरलोड वाहन चंद रुपए कमाने के लालच में लोगों की जान से खिलवाड़ कर रहे हैं, जबकि जिले के जिम्मेदार अफसर गैर जिम्मेदाराना व्यवहार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

राजसमंद जिले में मानों ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ओवरलोड वाहनों को दिन रात मौत बांटने की किसी ने खुली छूट दे रखी हो. दरअसल एनएच 8 स्थित केलवा-राजसमंद रोड और राजसमंद-नाथद्वारा रोड पर ओवरलोड वाहन सरपट दौड़ रहे हैं और इन्हें कोई भी टोकने वाला नहीं है. कई बार तो इन्हें चेकिंग अफसरों भी नजर अंदाज कर देते हैं, तो वहीं कई बार कार्रवाई के नाम पर इतिश्री कर छोड़ दिया जाता है. इन ओवरलोड वाहनों की वजह से पूर्व में जिले में कई हादसे सामने आ चुके हैं, लेकिन फिर भी जिम्मेदार अधिकारी आंख मूंद कर बैठे हुए हैं और किसी बड़े हादसे इंतजार कर रहे हैं.

Trending news