राजसमंद: चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के बाद यहां बिगड़ा माहौल, कार्य का किया बहिष्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583750

राजसमंद: चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के बाद यहां बिगड़ा माहौल, कार्य का किया बहिष्कार

 राजसमंद: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के आरोपियों के खिलाफ 24 घंटे बाद भी कोई कार्रवाई नहीं होने पर नाराज अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ शाखा राजसमंद द्वारा कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया था.

 

राजसमंद: चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के बाद यहां बिगड़ा माहौल, कार्य का किया बहिष्कार

Rajsamand news: राजसमंद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के बाद माहौल गर्म है, एक दिन बीत जाने के बाद आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है. इसको लेकर डॉक्टर्स नाराज हैं. इस मामले को लेकर ज्ञापन भी दिया गया है. जिसमें संघ के जिलाध्यक्ष डॉक्टर सतीश सिंघल सहित पदाधिकारियों द्वारा दिए गए.

ज्ञापन में बताया कि कार्यकारिणी की बैठक रखी गई थी, जिसमें सोमवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवगढ़ पर चिकित्सक के साथ हुई मारपीट के मामले में प्रशासन द्वारा दी गई 24 घंटे की समय सीमा में कोई संतोषप्रद कार्रवाई नहीं होने पर चर्चा की गई थी. 

इसके बाद सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि गुरुवार को सीएचसी देवगढ़ पर पूर्ण कार्य का बहिष्कार करेंगे. साथ ही संपूर्ण जिले में 2 घंटे का कार्य बहिष्कार एवं काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. साथ ही यदि गुरुवार को भी उक्त मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर जिले के संपूर्ण चिकित्सा विभाग 24 फरवरी से सामूहिक अवकाश पर रहेंगे. 

जिसके तहत आज गुरुवार को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र देवगढ़ पर सभी चिकित्सक एवं कर्मचारीयों ने गेट पर बैठकर विरोध प्रदर्शन किया गया. इसी दौरान देवगढ़ थानाधिकारी द्वारा उचित कार्यवाही के लिए आश्वस्त किया गया.

चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुराग शर्मा ने बताया कि चिकित्सक के साथ हुई घटना बहुत ही निंदनीय हैं, जिसका समस्त अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ इसकी भत्सर्ना करता हैं. चिकित्सक पर दबाव बना कर रुपए एठना पूर्णरूप से अनुचित हैं, प्रशासन द्वारा कि जा रही कार्रवाई से पूर्णरूप से संतुष्ट होकर पुनः समस्त चिकित्सा कर्मचारियों ने अपना कार्य प्रारम्भ कर दिया हैं.

ये भी पढ़ें- कोटा: खैराबाद में 6 मकानों में हुई चोरी, आखिर क्यों हर बार टूट रहे यहां घरों के ताले?

 

Trending news