दिवाली से पहले शुद्ध के लिये युद्ध अभियान तेज, कुंभलगढ़ में दो होटल से लिए गए सैंपल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1398822

दिवाली से पहले शुद्ध के लिये युद्ध अभियान तेज, कुंभलगढ़ में दो होटल से लिए गए सैंपल

फूड सेफ्टी कमिश्नर सुनिल शर्मा ने निर्देशों पर जिले में उपभोक्ताओं को गुणवत्तायुक्त खाद्य पदार्थ मिले. इसके लिए निरीक्षण और कार्यवाही की जा रही है. पिछले 4 दिनों में 16 प्रतिष्ठानो पर 20 सैंपल लिये गये हैं, जिसमें राजसमंद शहर में 4, रेलमगरा में 3, आमेट में 3, भीम में 2, देवगढ़ में 2 प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करते हुए सैंपल लेकर जांच प्रयोगशाला में भिजवाये गये हैं.

दिवाली से पहले शुद्ध के लिये युद्ध अभियान तेज, कुंभलगढ़ में दो होटल से लिए गए सैंपल

Kumbhalgarh: त्योहारों के मद्देनजर जिले में चलाये जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत दिनांक 16 अक्टूबर रविवार को कुंभलगढ़ क्षेत्र में जांच दल द्वारा टाईगर वैली रिसॉर्ट एवं कुंभलगढ़ यात्री निवास का निरीक्षण किया गया. यह जानकारी सीएमएचओ प्रकाश चन्द्र शर्मा ने दी.

उन्होंने बताया कि खाद्य सुरक्षा अधिकारी शशिकांत शर्मा के नेतृत्व में टीम ने दोनों होटल के किचन का विस्तार से निरीक्षण किया तथा वहां से पनीर के एक - एक सैंपल लेकर जनस्वास्थ्य प्रयोगशाला में जांच हेतु भिजवाया गया. जांच में रिपोर्ट में अमानक पाये जाने पर प्रतिष्ठानों के विरूद्ध खाद्य सुरक्षा एवं मानक अधिनियमों के अनुसार कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें- धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

फूड सेफ्टी कमिश्नर सुनिल शर्मा ने निर्देशों पर जिले में उपभोक्ताओं को गुणवत्तायुक्त खाद्य पदार्थ मिले. इसके लिए निरीक्षण और कार्यवाही की जा रही है. पिछले 4 दिनों में 16 प्रतिष्ठानो पर 20 सैंपल लिये गये हैं, जिसमें राजसमंद शहर में 4, रेलमगरा में 3, आमेट में 3, भीम में 2, देवगढ़ में 2 प्रतिष्ठानों पर कार्रवाई करते हुए सैंपल लेकर जांच प्रयोगशाला में भिजवाये गये हैं.

यह भी पढे़ं- दिवाली में जमकर मां लक्ष्मी की कृपा पाएंगी ये तीन राशियां, दोनों हाथों से पैसा बटोरेंगे जातक, जानें कहीं आपकी राशि तो नहीं?

Trending news