राजसमंद से बड़ी खबर,अंडर ब्रिज नहीं बनाने पर ग्रामीण नाराज,भूख हड़ताल की दी चेतावनी
Advertisement

राजसमंद से बड़ी खबर,अंडर ब्रिज नहीं बनाने पर ग्रामीण नाराज,भूख हड़ताल की दी चेतावनी

Rajsamand News: राजसमंद से बड़ी खबर है,अंडर ब्रिज नहीं बनाने पर ग्रामीण नाराज हैं,भूख हड़ताल की चेतावनी दी है. कांकरोली रेलवे स्टेशन पर चल रहा है ब्रॉड गेज का कार्य,लगभग 500 वर्ष पुराने मार्ग को बंद करने की ग्रामीणों को मिली सूचना.ऐसे में नाराज एमडी गांव के ग्रामीण रेलवे फाटक पर हुए एकत्रित.

राजसमंद से बड़ी खबर,अंडर ब्रिज नहीं बनाने पर ग्रामीण नाराज,भूख हड़ताल की दी चेतावनी

Rajsamand News: राजसमंद के कांकरोली रेलवे स्टेशन पर ब्रॉड गेज का कार्य तेजी से चल रहा है, लेकिन अंडर ब्रिज नहीं बनने पर एमडी गांव के ग्रामीण नाराज हो गए और रेलवे फाटक पर एकत्रित हो गए. वहीं, जब ग्रामीणों से बात की गई तो बताया हमारे लगभग 500 वर्ष पुराने मार्ग को बंद करने की हमें सूचना मिली जिसके चलते हम सभी ग्रामीण रेलवे फाटक पर एकत्रित हुए.और रेलवे ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी की.

 कोई साइट प्लान का बोर्ड भी नहीं लगवाया गया

वहीं, प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने बताया कि ठेकेदार द्वारा जो कार्य करवाया जा रहा है. इसकी आम जनता को कोई भी जानकारी नहीं है. इतना ही नहीं इसका कोई साइट प्लान का बोर्ड भी नहीं लगवाया गया है. काम पूरा न होने की वजह से लोगों को परेशानियां हो रही हैं. हालांकि ग्रामीणों ने इस बारे में कई बार शिकायत की है, 

आपको बता दे कि काकरोली से रेलमगरा,चित्तौड़गढ़,सांवरिया सेठ मंदिर, आवरा माता मंदिर,शनि महाराज मंदिर और एमपी जाने का एकमात्र रास्ता जो स्टेट हाईवे है.

ग्रामीण भूख हड़ताल पर भी बैठ सकते हैं

 ग्रामीणों ने बताया कि आम जनता की राहत के लिए एमडी रेलवे क्रॉसिंग के वहां पर अंडर पास बनवाने की मांग कर रहे हैं.ऐसे में फाटक के पास पहुंचे प्रदर्शनकारी ग्रामीणों ने जी मीडिया को अपनी पूरी समस्या से अवगत करवाया और कहा कि यदि हमारी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो ग्रामीण भूख हड़ताल पर भी बैठ सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अब स्कूलों में सरस्वती मां की मूर्ति या चित्र नहीं होने पर होगी कड़ी कार्रवाई, ड्रेस कोड भी लागू होने बात शिक्षा मंत्री ने कही

 

Trending news