पंजाब से गुजरात ले जा रहे थे 50 लाख की शराब,राजसमंद आबकारी विभाग ने 2 बदमाशों को धरा
Advertisement

पंजाब से गुजरात ले जा रहे थे 50 लाख की शराब,राजसमंद आबकारी विभाग ने 2 बदमाशों को धरा

Rajsamand News: राजसमंद के आबकारी विभाग ने अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इसमें लगभग 50 लाख की पंजाब निर्मित शराब बरामद की है. 

 

पंजाब से गुजरात ले जा रहे थे 50 लाख की शराब,राजसमंद आबकारी विभाग ने 2 बदमाशों को धरा

Rajsamand: राजसमंद के आबकारी विभाग ने कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. इस मामले में आबकारी विभाग की ओर से अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों का नाम दिनेश और राजेंद्र है. इस कार्रवाई के दौरान टीम ने लगभग 50 लाख रुपये की पंजाब निर्मित शराब बरामद की है. इस ट्रक के अंदर लगभग साढ़े 7 हजार से ज्यादा अवैध शराब की बोतलें जब्त की है. आपको बता दें कि यह पूरी करवाई राजसमंद आबकारी पीओ विमलेश कुमार के नेतृत्व में उनकी टीम ने अंजाम दिया है. 

यह शराब पंजाब से गुजरात ले जाई जा रही थी. इसी बीच राजसमंद आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक शराब से भरा ट्रक राजसमन्द से निकलने वाला है. सूचना पर आबकारी टीम ने राजसमन्द के पीपरड़ा के पास कार्रवाई को अंजाम देते हुए ट्रक को पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसमें अवैध शराब की बोतलें बरामद हुई है. 

यह भी पढ़ें- पिता ने 2 लाख में किया बेटे का सौदा, पैसे ना मिले तो साढ़ू पर कराई झूठी FIR

सबसे खास बात है कि इस ट्रक में जीपीएस ट्रैकर भी लगा हुआ था जिसकी पूरी इंफॉर्मेशन शराब तस्करों को मिल रही थी. इस दौरान 2 लोगों को गिरफ्तार किया है, इनसे आबकारी पुलिस ने पूछताछ करते हुए जेल भेज दिया है.अब आबकारी पुलिस ट्रक को एस्कॉर्ट कर रही गाड़ी का पता लगाने में जुट गई है. इस कार्रवाई को लेकर जी मीडिया टीम को राजसमन्द आबकारी थाना, पीओ विमलेश कुमार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि राजसमंद के अंदर एक शराब से भरा ट्रक प्रवेश कर गया है.

इस पर सूचना को पुख्ता करते हुए इस ट्रक को पीपरड़ा के पास पकड़ा और इसकी तलाशी ली गई तो उसमें शराब की बोतलें मिली जिसकी गिनती की गई तो लगभग साढ़े 7 हजार से ज्यादा शराब की बोतल मिलीं, जिसकी बाजार में कीमत करीब 50 लाख रुपये बताई जा रही है. कार्रवाई के दौरान 2 लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें- जयपुर के इस बाजार में होता है करोड़ों का कारोबार, 1 हजार दुकानें लेकिन टॉयलेट नहीं

Trending news