Pratapgarh News: दो बाइक की आमने-सामने भिंड़त, दो कांस्टेबल सहित 5 युवक गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2204259

Pratapgarh News: दो बाइक की आमने-सामने भिंड़त, दो कांस्टेबल सहित 5 युवक गंभीर घायल

Pratapgarh News: प्रतापगढ़ के छोटीसादड़ी नेशनल हाईवे पर दो बाइक की आमने-सामने भिंड़त हो गई, जिसमें  दो कांस्टेबल सहित पांच युवक गंभीर घायल हो गए.

Pratapgarh News

Pratapgarh News: छोटीसादड़ी नेशनल हाईवे 56 पर बरखेड़ा घाटी के समीप दो बाइक की आमने-सामने भिंड़त हो गई. हादसें में दो कांस्टेबल सहित पांच युवक गंभीर घायल हो गए. 

घटना की सूचना पर 108 एम्बुलेंस लेकर पायलेट ललित सिंह और मेलनर्स मौके पर पहुंचे और घायलों को छोटीसादड़ी के सामुदायिक अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायलों की स्थिति देखते हुए चार गंभीर घायल युवकों को अग्रिम उपचार के लिए रेफर कर दिया. 

घायलों में तीन युवकों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. हादसे में सभी के सिर-पैर सहित शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोटें आईं. घटना की सूचना मिलने पर छोटीसादड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली.

जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात प्रतापगढ़ जिले के अरनोद थाना क्षेत्र के रहने वाले कांस्टेबल ओमप्रकाश मीणा और कांस्टेबल विनोद मीणा अपने घर से चित्तौड़गढ़ जिले में स्थित आवरी माताजी में ड्यूटी करने जा रहे थे. इसी दौरान बरखेड़ा घाटी पर सामने से आ रही एक बाइक पर जाखमिया निवासी भगत मेघवाल, श्यामलाल मीणा, पवन मेघवाल छोटीसादड़ी में दुकान पर काम करके अपने घर जा रहे थे. 

इसी दौरान दोनों बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें दोनों बाइकों पर सवार पांचों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना के बाद अस्पताल परिसर में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. हादसें के बाद घायलों को छोटीसादड़ी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉ. अमित शर्मा और डॉ संजय गुप्ता सहित नर्सिंग स्टाफ ने घायलों का उपचार किया. घटना में घायल चार जनों को रेफर कर दिया. कांस्टेबल ओमप्रकाश पुत्र रमेश मीणा के सिर में गंभीर चोट लगने से उसे प्रतापगढ़ जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया. 

वहीं,भगत पुत्र रमेश मेघवाल, श्यामलाल पुत्र कचरू मीणा, पवन पुत्र चांदमल मेघवाल को अग्रिम उपचार के लिए उदयपुर रेफर कर दिया. इधर, कांस्टेबल ने बताया कि उनकी पोस्टिंग चित्तौड़गढ़ में है. आवरी माता में ड्यूटी करने जा रहे थे कि हादसा हो गया. 

यह भी पढ़ेंः Alwar Crime News: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने चार साल के बच्चे का दबाया गला, फिर नाले में दिया पटक

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर जारी, 28 जिलों में येलो अलर्ट जारी

Trending news