प्रतापगढ़: चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, 22 बाइक हुई बरामद
Advertisement

प्रतापगढ़: चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, 22 बाइक हुई बरामद

Pratapgarh: प्रतापगढ़ की कोतवाली थाना पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की 22 बाइक बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बरामद बाइक की कीमत 25 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

 

प्रतापगढ़:  चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा, 22 बाइक हुई बरामद

Pratapgarh: प्रतापगढ़ में मोटरसाइकिल चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह का खुलासा हुआ है.कोतवाली थाना अधिकारी भगवान लाल मेघवाल ने बताया कि बीती 22 जुलाई को कलेक्ट्री के पीछे रहने वाले डूंगरपुर निवासी दिनेश पाटीदार ने प्रकरण दर्ज करवाया था कि 21 जुलाई की रात को उसके घर के सामने रखी. उसकी बाइक अज्ञात व्यक्ति उठा कर ले गए हैं.

इस पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एसपी अमित कुमार के निर्देशन में विशेष टीमों का गठन किया.मुखबिरों का जाल बिछाकर जांच शुरू की.

इस मामले में पुलिस ने 2 अगस्त को दिनेश मीना नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.पूछताछ में उसने वारदात में घंटाली निवासी सुभाष मीणा,सुहागपुर निवासी मुकेश और भेरू मीणा तथा अन्य नाबालिग के साथ होने की जानकारी दी थी.

तभी से पुलिस इन आरोपियों की तलाश में जुटी थी.आज कोतवाली थाना पुलिस ने घंटाली निवासी सुभाष मीना और उसके दो नाबालिग साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने वारदात करना कबूल किया.

इस पर पुलिस ने नाबालिग को डिटेन कर सुभाष को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर सुभाष के बाडे में रखी चोरी की 22 बाइक बरामद की है .पुलिस बाइक चोरी की अन्य वारदातों के विषय में भी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. बरामद की गई बाइक की कीमत 25 लख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- कोटा में एक ही दिन में दो छात्रों ने किया सुसाइड, दो महीने तक अब कोचिंग संस्थानों में कोई टेस्ट नहीं

 

Trending news