Lok Sabha Chunav 2024: प्रतापगढ़ में परिवहन विभाग ने 376 वाहनों को किया अधिग्रहण, निर्वाचन विभाग ने दिए थे निर्देश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2218853

Lok Sabha Chunav 2024: प्रतापगढ़ में परिवहन विभाग ने 376 वाहनों को किया अधिग्रहण, निर्वाचन विभाग ने दिए थे निर्देश

Pratapgarh Lok Sabha Chunav 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में प्रतापगढ़ जिले में भी मतदान होने वाले है. ऐसे में मतदान दलों को लाने ले जाने के लिए निर्वाचन विभाग के निर्देश पर परिवहन विभाग ने  376 वाहनों का अधिग्रहण है. 

Pratapgarh News Zee Rajasthan

Rajasthan Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव में मतदान दलों को लाने ले जाने के लिए निर्वाचन विभाग के निर्देश पर परिवहन विभाग द्वारा प्रतापगढ़ जिले में 376 वाहनों का अधिग्रहण किया गया है. सभी छोटे-बड़े अधिग्रहित किए गए वाहनों को सुखाड़िया स्टेडियम में खड़ा करवाया गया है. यहां से अंतिम प्रशिक्षण के बाद 25 अप्रैल को सुबह से मतदान दलों की रवानगी शुरू हो जाएगी. 

25 अप्रैल को सुबह होगी मतदान दलों की रवानगी 
जिला निर्वाचन अधिकारी डॉक्टर अंजली राजोरिया ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत प्रतापगढ़ जिले के धरियावद और प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र में 26 अप्रैल को मतदान होगा. इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. 25 अप्रैल को सुबह मतदान दलों का अंतिम प्रशिक्षण शहर के हायर सेकेंडरी स्कूल परिसर में होगा, उसके बाद मतदान दलों की रवानगी होगी. 

सुखाड़िया स्टेडियम में बीती रात से लग रहा वाहनों का मेला
जानकारी के अनुसार, मतदान दलों को लाने ले जाने के लिए परिवहन विभाग की ओर से 323 वाहनों का अधिग्रहण किया गया है, जिसमें 135 बस ,73 मिनी बस है. 99 क्रूजर, 16 मेजिक और सेक्टर मजिस्ट्रेट के लिए 53 बोलेरो और टवेरा गाड़ियों को अधिग्रहित किया गया है. प्रतापगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लिए 124 और धरियावद विधानसभा क्षेत्र के लिए 117 वाहन उपलब्ध है. 53 वाहन सेक्टर मजिस्ट्रेट के लिए रखे गए हैं, 82 वाहनों को रिजर्व रखा गया है. शहर के सुखाड़िया स्टेडियम में बीती रात से ही वाहनों का मेला लगना शुरू हो गया है. परिवहन विभाग और निर्वाचन विभाग के अधिकारी वाहन चालकों को जानकारी प्रदान करने में जुटे हुए हैं.

रिपोर्टर- हितेष उपाध्याय

ये भी पढ़ें- डूंगरपुर में देर रात सीएम ने युवाओं से किया संवाद, साझा किए अपने जीवन के अनुभव

Trending news