Pratapgarh: 18 सितंबर को राजपूत करणी सेना प्रतापगढ़ की ओर से होगा रैली का आयोजन, 10 हजार लोग होंगे शामिल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1346696

Pratapgarh: 18 सितंबर को राजपूत करणी सेना प्रतापगढ़ की ओर से होगा रैली का आयोजन, 10 हजार लोग होंगे शामिल

Pratapgarh: राजस्थान के राजपूत करणी सेना प्रतापगढ़ की ओर से 18 सितंबर को एक भव्य रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली से पहले करणी सेना की ओर से रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा. 

रैली का आयोजन

Pratapgarh: राजस्थान के राजपूत करणी सेना प्रतापगढ़ की ओर से 18 सितंबर को एक भव्य रैली का आयोजन किया जा रहा है. इस रैली से पहले करणी सेना की ओर से रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया जाएगा. प्रतापगढ़ कलेक्ट्री से लेकर अटल रंगमंच तक करणी सेना सर्व समाज और श्रम संगठनों के लोगों के साथ मिलकर करीब 10 हजार लोगों के साथ एक भव्य रैली का आयोजन करने वाली है. 

राजपूत करणी सेना इस रैली के माध्यम से अपनी 11 सूत्री मांगों को लेकर जिला प्रशासन और प्रदेश की सरकार को भी अवगत कराएगी. राजपूत करणी सेना के जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह मोर मगरी ने बताया कि इस कार्यक्रम में राजस्थान राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष, मध्यप्रदेश राजपूत करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष सहित जोधपुर यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष और भिंडर महाराज रणदीप सिंह भिंडर सहित कई दिग्गज इस कार्यक्रम में भाग लेंगे. 

यह भी पढ़ें - JEE Advanced Result 2022 Live: Jeeadv.ac.in पर जारी किया रिजल्ट, जल्द चेक करें स्कोरकार्ड

कार्यक्रम में अपनी ताकत दिखाने के लिए राजपूत करणी सेना ने सर्व समाज और सर्व संगठनों का भी आह्वान किया है. रैली के बाद अटल रंगमंच पर भव्य आम सभा का भी आयोजन 18 सितंबर को किया जाएगा. शहर के नीमच नाका स्थित राजपूत करणी सेना कार्यालय पर एक प्रेस वार्ता का आयोजन कर करणी सेना के अध्यक्ष है.

Reporter: Vivek Upadhyay

खबरें और भी हैं...

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

राहुल पर शाह के वार पर गहलोत का पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई BJP

Trending news