देश में हो रही हिंसा और विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने निकाला संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1232267

देश में हो रही हिंसा और विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस ने निकाला संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च

देश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों और हिंसक उपद्रव को देखते हुए प्रतापगढ़ में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस द्वारा शहर के संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च किया गया. 

पैदल मार्च

Pratapgarh : देश में बीते कुछ दिनों से लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शनों और हिंसक उपद्रव को देखते हुए प्रतापगढ़ में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है. कानून और व्यवस्था की स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस द्वारा शहर के संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च किया गया. 

कई स्थानों पर पुलिस बल भी तैनात किए गए, साथ ही सीसीटीवी कैमरों से निगरानी भी रखी जा रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा ने बताया कि पूरे देश में बीते कुछ दिनों से सांप्रदायिक हिंसा और अग्नीपथ योजना को लेकर हिंसक उपद्रव हो रहे हैं. जिले में इस तरह की कोई वारदात नहीं हो इसको लेकर एसपी डॉक्टर अमृता दुहन के निर्देशन में पुलिस पूरी तरह से सतर्क है.

यह भी पढ़ें :  द्रौपदी मुर्मू के नामांकन के साथ BJP का राजस्थान में नया टार्गेट, पढ़ें पूरी खबर

लोगों से सोशल मीडिया और प्रचार माध्यमों से शांति और सौहार्द बनाने की लगातार अपील की जा रही है. इसी को लेकर पुलिस जवानों क्विक रिस्पांस टीम ने नगर परिषद से पैदल मार्च निकाला, जो शहर के गांधी चौराहा, सदर बाजार कस्बा, चौकी गोपालगंज होते हुए फिर से नगर परिषद पहुंचा. 

इस दौरान कई संवेदनशील इलाकों में पहुंचकर पुलिस ने लोगों से सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील करते हुए आपराधिक तत्वों के विषय में पुलिस को जानकारी देने के विषय में चर्चा भी की. मीणा ने आमजन से अपील की कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं दें और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें.

Reporter : Vivek Upadhyay

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news