Paper Leak Case : पेपर लीक केस में अशोक गहलोत ने BJP को घेरा, तो राठौड़ ने दिया ये करारा जवाब
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241330

Paper Leak Case : पेपर लीक केस में अशोक गहलोत ने BJP को घेरा, तो राठौड़ ने दिया ये करारा जवाब

Rajasthan Politics, Paper Leak Case : कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पेपर लीक मामले को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर भिड़ गए. दोनों ने एक-दूसरे की सरकार पर आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं.

 

Paper Leak Case Ashok Gehlot cornered BJP in paper leak case Rajyavardhan Rathore gave this befitting reply

Rajasthan News, Paper Leak Case : कैबिनेट मंत्री कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने राजस्थान कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होने प्रदेश की पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर निशाना साधा और NEET-UG 2024 पेपर लीक की खबरों को अफवाह का पुलिंदा करार दिया है. इतना ही नहीं, उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार को राजस्थान में हुए पेपर लीक मामलों के लिए जिम्मेदार बताया है. 

'X' पर राज्यवर्धन सिंह राठौर ने क्या लिखा?

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (Rajyavardhan Singh Rathore) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा "NTA ने खुद NEET-UG 2024 पेपर लीक की अफवाहों और झूठी खबरों को खारिज कर कहा है कि नीट यूजी का प्रश्न पत्र लीक नहीं हुआ. युवा हितैषी मोदी सरकार सिर्फ कहती नहीं, बल्कि करके दिखाती है. यही वजह है कि माननीय प्रधानमंत्री @narendramodi के कुशल नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने सार्वजनिक परीक्षा (अनुचित साधनों की रोकथाम) विधेयक, 2024 पारित कर युवा शक्ति को सशक्त किया है.

वहीं, कांग्रेस की कथनी और करनी में फर्क साफ है. राजस्थान की पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार में 19 पेपर लीक हुए, 60 लाख से अधिक युवाओं का भविष्य बर्बाद हो गया. लेकिन, कार्रवाई नहीं की गई. वहीं, अब जब भाजपा की डबल इंजन सरकार पेपर लीक मामले के आरोपियों को सलाखों के पीछे डाल रही है तो ऐसे में कांग्रेस अपनी काली करतूत छिपाने के लिए झूठ और अफवाहों का सहारा ले रही है."

अशोक गहलोत ने उठाए थे सवाल

दरअसल, राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पेपर लीक को लेकर बीजेपी सरकार को घेरने की कोशिश की थी. जिस पर राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पलटवार किया है. गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'X' पर लिखा "पेपर लीक माफिया पूरे देश में सक्रिय है. भाजपा सरकार की लापरवाही एवं कार्रवाई की मंशा ना होने के कारण 10 साल में पेपर लीक माफिया देशभर में मजबूती से फैल गया है. इससे करोड़ों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है. राजस्थान में हमारी सरकार ने पेपर लीक को रोकने के लिए उम्रकैद तक की सजा का कठोर कानून बनाया था. कांग्रेस की गारंटी है कि केन्द्र में सरकार बनने पर पेपर लीक के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर कड़ा कानून बनाया जाएगा.

Trending news