हनुमान बेनीवाल ने कहा- ज्योति मिर्धा को सांसद बनाने में मेरा हाथ, आज उसका कोई वजूद नहीं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1866947

हनुमान बेनीवाल ने कहा- ज्योति मिर्धा को सांसद बनाने में मेरा हाथ, आज उसका कोई वजूद नहीं

आज सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल अलवर आए. निर्धारित समय से 3 घंटे देरी से अलवर पहुंचे. पहुंचने के दरमियां बारिश आ गई. जिससे कार्यक्रम और भी देरी से शुरू हुआ.

हनुमान बेनीवाल ने कहा- ज्योति मिर्धा को सांसद बनाने में मेरा हाथ, आज उसका कोई वजूद नहीं

Hanuman Beniwal: आज सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल अलवर आए. निर्धारित समय से 3 घंटे देरी से अलवर पहुंचे. पहुंचने के दरमियां बारिश आ गई. जिससे कार्यक्रम और भी देरी से शुरू हुआ. वहीं उनकी तबीयत नासाज होने के बावजूद भी उन्होंने आरएलपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

इस दरमियान ZEE मीडिया से बातचीत के दौरान पूछे गए ज्योति मिर्धा के बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर बोले उनका खुद का कोई पोलिटिकल वजूद नहीं है. इसलिए उन्होंने भाजपा ज्वाइन की है. उनके दादा जी के नाम पर बात करते है. तो अलग पार्टी बना लेते. उनके दादा ने भी खूब पार्टिया बदली पर उनका कहीं ना कहीं संपर्क से वह साध लेते थे. कांग्रेस के लिए बड़ी-बड़ी ढींगे हांकते. अब अचानक से भाजपा ज्वाइन कर ली. इनका कोई भविष्य नहीं है. 2009 में जब ज्योति मिर्धा को सांसद बनाया गया तो इसमें मेरा पूरा हाथ था. क्योंकि मैं बीजेपी से नाराज था. टिकट दिलाने और जिताने में भूमिका थी. वहीं मैंने 2014 में निर्दलीय इलेक्शन लड़ा और इनको चुनाव हरावा दिया. वहीं 2019 मैंने सीधे तौर पर इनको चुनाव हराया. इनको बीजेपी ज्वाइन करने से नागौर में किसी भी प्रकार का वोट बैंक नहीं बढ़ पाएगा. ना राजस्थान में कोई वोटो में अंतर आ पाएगा. जो यहां है ही नहीं और इलाके में आमजन के साथ नहीं मिलती-जुलती ओर दिखी नहीं. पैसा हो सकता है पर पब्लिक नहीं.

भाजपा क्यों ज्वॉइन करी इसका मुख्य कारण बताता हूं कि उनके ससुराल पक्ष की इंडियाबुल्स कंपनी है जो ईडी और सीबीआई के रडार पर है. इन्होंने बड़ा घोटाला किया हुआ है. इसलिए इनको बीजेपी में जाना पड़ा. वहीं लिस्ट निकालने के सवाल पर बोले कि मैं एक जल्दी ही राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की छोटी लिस्ट निकालूंगा जो कि कांग्रेस और बीजेपी से पहले आएगी. हम धीरे-धीरे प्रदेश के मुद्दों को उठाएंगे .हमारा संघर्ष भी जरूरी है. नड्डा जी परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं. गहलोत रेवाड़ी बांट रहे हैं. इन बच्चों और युवाओं के लिए कौन लड़ेगा. विगत 1 महीने से छात्र संघ चुनाव को लेकर मैं युवाओं के साथ लड़ रहा हूं. बीजेपी एक दिन बयान देती है फिर चुप हो जाती है. वही हाल ही में प्रतापगढ़ में एक आदिवासी महिला को निर्वस्त्र घुमाने के मामले पर बोले बीजेपी ने कितनी डीग हाँकी और दूसरे दिन चुप हो गए. उनका काम यही है बयान दो फोटो छपवाओ और आंदोलन को समाप्त करो. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का अगर किसी मुद्दे को उठती है तो उसे अंजाम तक पहुंचती है.

बेनीवाल ने कहा कि हाल के दिनों में राजस्थान पर बड़े स्तर पर आयोजन करेंगे. हाल ही में सत्ता की ओर अभियान चलाकर रिकॉर्ड तोड़ लाखो लोग राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सदस्य बने. प्रदेश की जनता ,जवान, किसान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को सत्ता में देखना चाहती है. दोनों पार्टियों से जनता ऊब चुकी हैं. वही हुंकार रैली , जवान किसान की बात करी और अग्नि वीर पर वाण छोड़ा उस पर बोले आज हमारी सेना के अंदर जो मोदी सरकार की मंशा है. रेजीमेंट खत्म करो ,जिसमे जाट रेजिमेंट ,गोरखा, मद्रासी ,सिक्ख आदि. अब अगर रेजीमेंट खत्म होती है तो देश का इतिहास कैसे याद रखोगे. हर रेजीमेंट का एक नारा होता है जिसके साथ वह आगे बढ़ते हैं. हर रेजीमेंट का झंडा और नारा अलग उसको खत्म कर दोगे तो देश खत्म हो जाएगा . सेना को ही ठेके पर दे दिया तो बचेगा ही क्या. इसलिए अग्निपथ वापस लेने की मांग की और अकेला ही सांसद हूं लड़ रहा हु. अग्निपथ को वापस कराकर ही दम लूंगा. किसान के मामले में दिल्ली की सरकार को झुकाया था. आगे भी जय जवान जय किसान का नाम लेकर आरएलपी का गठन किया था. आरएलपी जवान और किसान के लिए लड़ती रहेगी और कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी मुक्त राजस्थान करेगी.

ये भी पढ़ें-

क्या गदर-2 और OMG-2 के बाद फिर से होगा बॉलीवुड में क्लैश? इन बड़ी मूवीज में टक्कर

KBC में पूछे गए करोड़पति बनने के लिए ये सवाल, क्या आपको पता हैं जवाब?

 

Trending news