Pali News: पत्नी की निर्मम हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, चोरी के शक में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2258571

Pali News: पत्नी की निर्मम हत्या करने वाला पति गिरफ्तार, चोरी के शक में पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

Pali latest News: पाली जिला मुख्यालय के भैरव नगर में 28 वर्षीय विवाहिता जसोदा प्रजापत की निर्ममता हत्या के मामले में ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने उसके पति दिलीप प्रजापत एवं देवर गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम में शरीर पर 30 से ज्यादा चोटों के निशान मिले.

pali news

Pali latest News: राजस्थान के पाली जिला मुख्यालय के भैरव नगर में 28 वर्षीय विवाहिता जसोदा प्रजापत की निर्ममता हत्या के मामले में ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने उसके पति दिलीप प्रजापत एवं देवर गोपाल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाया. शव देखकर मृतका के परिजनों एवं पुलिस के रोंगटे खड़े हो गए. 

शरीर पर ऐसी शायद ही कोई जगह नहीं थी जहां चोट के निशान नहीं थे. शरीर पर 30 से ज्यादा चोटों के निशान मिले. पीएम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बेरहमी से मारपीट से अधिकांश हिस्सों में चमड़ी उधड़ गई थी. बर्बरता हत्या की वजह से घर से चांदी का छेड़ा और 29 हजार रुपए चोरी होने का संदेह बताया गया. पुलिस ने बताया कि पति दिलीप ने कुर्सी, छड़ी, डंडे, सरिया से मारपीट की सर को कई बार दीवार से लड़ाया. 

सर पर गंभीर चोट लगने से ब्रेन हेमरेज हेड इंजरी से जसोदा की मौके पर ही मौत हो गई थी. पुलिस द्वारा हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके साथ उसके देवर गोपाल को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं मृतक्का के परिजनों ने आरोपी पति सहित सभी आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

पढ़ें पाली की एक और बड़ी खबर

मारवाड़ जंक्शन रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक राजू लाल धवल द्वारा एक सुंदर पहल करते हुए रेलवे स्टेशन मुख्य प्रवेश द्वार पर आने जाने वाली सभी यात्रियों के लिए ठंडे पानी की निशुल्क व्यवस्था की. अपने पुत्र की आकस्मिक निधन के बाद उक्त रेलवे स्टेशन अधीक्षक द्वारा पुत्र की याद में यात्रियों को राहत पहुंचाने का संकल्प लिया. स्टेशन मास्टर द्वारा रोजाना रेलवे स्टेशन पर 150 से अधिक ठंडा पानी की केन की व्यवस्था की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Jhunjhunu News: पुलिस कस्टडी में ईनामी बदमाश की तबियत हुई खराब

यात्रियों को भीषण गर्मी से राहत प्रदान की जा रही है. उक्त स्टेशन मास्टर की इस पहल पर उपखंड अधिकारी सहित रेल प्रशासन ने आभार जताया. इस समय भीषण गर्मी का दौर चल रहा है. पारा 45 और 47 तक जा रहा है. भीषण गर्मी में ठंडे पानी की व्यवस्था कर यात्रियों को राहत प्रदान करने का काम उक्त स्टेशन अधीक्षक द्वारा किया जा रहा है. जो वास्तव में काबिले तारीफ है.

Trending news