CP के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर वसुंधरा समर्थक यूनुस खान बोले- संगठन में आएगी मजबूती
Advertisement

CP के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर वसुंधरा समर्थक यूनुस खान बोले- संगठन में आएगी मजबूती

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद पर सांसद सीपी जोशी का मनोनयन करने पर राजस्थान के पूर्व सार्वजनिक निर्माण व परिवहन मंत्री यूनुस खान ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि युवा नेतृत्व को भाजपा संगठन की कमान मिलने से प्रदेश में संगठन में मजबूती आएगी.

CP के प्रदेश अध्यक्ष बनने पर वसुंधरा समर्थक यूनुस खान बोले- संगठन में आएगी मजबूती

Nagaur : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पद पर सांसद सीपी जोशी का मनोनयन करने पर राजस्थान के पूर्व सार्वजनिक निर्माण व परिवहन मंत्री यूनुस खान ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि युवा नेतृत्व को भाजपा संगठन की कमान मिलने से प्रदेश में संगठन में मजबूती आएगी. पूर्व मंत्री यूनुस खान ने गुरुवार को नई दिल्ली में सांसद व नव नियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सी पी जोशी का उनके आवास पर पुष्पगुच्छ भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी. इस दौरान साथ में जयपुर सांसद रामचरण बोहरा भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे . पूर्व मंत्री खान ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री  अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में पूरे देश में प्रगति व उत्साह का माहौल है . उन्होंने कहा कि राजस्थान में अब सत्ता परिवर्तन का समय आ गया है . कांग्रेस ने किसानों, युवाओं, बेरोजगारों के साथ जो छलावा किया है उसका परिणाम कांग्रेस को आने वाले 2023 के विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा. खान ने कहा कि नए प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पूर्ण उर्जा के अभी को साथ लेकर चलने वाले व्यक्ति हैं और आने वाले समय में भाजपा संगठन श्री जोशी के नेतृत्व में मजबूत होगा.

 कांग्रेस कर रही है राजस्थान की जनता के साथ छलावा

 उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस युवाओं, किसानों के साथ छलावा कर रही है . गहलोत सरकार को ढुलमुल सरकार की संज्ञा देते हुए यूनुस खान ने कहा कि कांग्रेस के तत्कालीन पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने किसानों बेरोजगारों को जो झूठे दिलासे दिए थे उसके वजह से राजस्थान में किसान युवा बेरोजगार परेशान हैं . राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत ने तत्काल प्राकृतिक आपदा पर किसानों को राहत देने की बजाय अभी तक कोई काम नहीं किया है. यूनुस खान ने कहा कि आने वाला समय भाजपा का है राजस्थान में भाजपा भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने वाली है और इसमें सब का योगदान रहेगा.

पूर्व मंत्री यूनुस खान ने रमजान उल मुबारक की शुरूआत पर प्रदेश वासियों को देशवासियों को मुबारकबाद दी है . उन्होंने कहा कि रमजान का महीना इंसान के शरीर व दिल को पवित्र करने का महीना होता है इस मुकद्दस माह में इबादत करने वाले सभी लोगों को पूर्व मंत्री ने मुबारकबाद दी है.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news