Nagaur : डीडवाना विधायक ने नए ब्लॉक अध्यक्षों का किया सम्मान, पार्टी के हित में काम करने की कही बात
Advertisement

Nagaur : डीडवाना विधायक ने नए ब्लॉक अध्यक्षों का किया सम्मान, पार्टी के हित में काम करने की कही बात

Deedwana, Nagaur news: नागौर जिले के डीडवाना पंचायत समिति परिसर में स्थानीय विधायक चेतन डूडी की अध्यक्षता में नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों का सम्मान किया गया. साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर जी जान से काम करने की हिदायत भी दी. 

Nagaur : डीडवाना विधायक ने नए ब्लॉक अध्यक्षों का किया सम्मान, पार्टी के हित में काम करने की कही बात

Deedwana, Nagaur news: नागौर जिले के डीडवाना पंचायत समिति परिसर में स्थानीय विधायक चेतन डूडी की अध्यक्षता में नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्षों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया.

बता दें कि डीडवाना पंचायत समिति परिसर में रविवार को कांग्रेस की ओर से सम्मान समारोह का आयोजन स्थानीय विधायक चेतन डूडी की अध्यक्षता में किया गया. सम्मान समारोह में कांग्रेस के नवनियुक्त ब्लॉक अध्यक्ष डीडवाना से हिदायत खान और छोटी खाटू से हेमाराम ढाका की नियुक्ति पर उनके सम्मान में पदभार ग्रहण समारोह रखा गया. जिसमें दोनों ब्लाक अध्यक्षों का विधायक चेतन डूडी ने माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. 

स्वागत करने के साथ ही विधायक चेतन डूडी ने कहा कि संगठन में कांग्रेस पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है उनको बेहतर ढंग से संचालित करे. ऐसी दोनों अध्यक्षों से अपील है. वहीं अब विधानसभा चुनावों जैसे जैसे नजदीक आ रहे है, ऐसे में कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं से भी अपील कि गई कि सभी आपसी मतभेद को भुलाकर किसान,जवान और आम आदमी की हितेषी कांग्रेस पार्टी के पक्ष में लोगों को ज्यादा से ज्यादा जोड़े. 

पदभार ग्रहण समारोह के बाद किसान मार्केट में नये कांग्रेस पार्टी कार्यालय का उद्घाटन भी विधायक चेतन डूडी ने पार्टी कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में किया. विधायक चेतन डूडी ने इस मौके पर किसान मार्केट में नए ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय का भी फीता काटकर उद्घाटन किया.

इस दौरान समारोह में पंचायत समिति सदस्य डीडवाना और मौलासर के साथ साथ नगरपालिका चैयरमेन रचना हौलानी, जिला परिषद सदस्य हरीराम कुरडि़या, हेमाराम मंडा, मुस्ताक खातियाबासनी, डीडवाना व मौलासर पंचायत समिति के कांग्रेस पार्टी से निर्वाचित समस्त पंचायत समिति सदस्य,डीडवाना नगरपालिका से समस्त पार्षदगण, सरपंच गण व कांग्रेस पार्टी के शहर व ग्रामीण क्षेत्र से पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

खबरें और भी...

Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

Dungarpur: पिता के बाद अब सड़क हादसे में मां को भी खोया, बच्चों का रो रोकर हुआ बुरा हाल

Trending news