Nagaur Deedwana News:GST टीम की कार्यवाही से बाजार में मचा हड़कंप,टेक्स चोरी को लेकर लगातार एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2232033

Nagaur Deedwana News:GST टीम की कार्यवाही से बाजार में मचा हड़कंप,टेक्स चोरी को लेकर लगातार एक्शन

Nagaur Deedwana News:राजस्थान के डीडवाना जिले के नावां शहर में आज GST टीम की कार्यवाही की सूचना से बाजार में हड़कम्प मच गया.GST टीम से मिली जानकारी अनुसार नावा में की जा रही कार्यवाही उच्चाधिकारियों के पर्टिकुलर आदेश पर की जा रही है. 

Nagaur news

Nagaur Deedwana News:राजस्थान के डीडवाना जिले के नावां शहर में आज GST टीम की कार्यवाही की सूचना से बाजार में हड़कम्प मच गया. देखते ही देखते दुकानदारों को सूचना मिलते ही बाजार के कई दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर नो दो ग्यारह हो गए व बाजार आधे से ज्यादा बन्द नजर आया . 

बाजार में हड़कम्प मचा
जानकारी अनुसार मकराना से आई GST टीम ने मुख्य बाजार में स्थित मेसर्स जयनारायण लढा नावां की हार्डवेयर की दुकान पर छापा मारा. GST टीम से मिली जानकारी अनुसार नावा में की जा रही कार्यवाही उच्चाधिकारियों के पर्टिकुलर आदेश पर की जा रही है. टेक्स चोरी को लेकर GST की टीमें लगातार कार्यवाही कर छापे मारे कर टेक्स चोरी पकड़ती है. 

हार्डवेयर की दुकान पर मारा छापा
नावां में आई GST टीम द्वारा टेक्स चोरी की जांच के लिए चोआ मारा गया है जिसमे 2 घण्टो से लगातार कार्यवाही जारी है. इसी के साथ मेसर्स जयनारायण लढा की हार्डवेयर दुकान के कई स्थानों पर गोदाम भी बने है जन्हा भी टीम कार्यवाही कर जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

टेक्स चोरी को टीम की कार्रवाई
GST टीम में असिस्टेंट कमिश्नर सहित राज्य कर अधिकारी मौजूद रहे. GST सयुंक्त आयुक्त बसन्त कुमार से सम्पर्क कर जानकारी चाही जिस पर बसन्त कुमार ने कार्यवाही पूर्ण होने के बाद जानकारी देने की बात कहि.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:आगजनी घटना करने गए पत्रकारों से अभद्रता करना पड़ा मैनेजर पर भारी,पत्रकार संगठन ने पुलिस से कार्रवाई करने की मांग

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News: भ्रष्टाचार रोकने वाला ही बना भ्रष्टाचारी,DIG विष्णुकांत समेत कई अफसरों पर लगे रिश्वत लेने के आरोप

यह भी पढ़ें:Jaipur News:सरकार की RGHS योजना के तहत दवा वितरण में फर्जीवाड़ा!अस्पतालों में 1 मरीज के नाम से कई बार ली जा रही है दवा

Trending news