Kuchaman news: मोहल्ले में मिला नवजात बेबी बॉय, स्थानीय निवासियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1922040

Kuchaman news: मोहल्ले में मिला नवजात बेबी बॉय, स्थानीय निवासियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल

Kunchaman news :मोहल्ला लुहारान में मिला नवजात बेबी बॉय ,स्थानीय निवासियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल शिशु रोग ग्विशेषज्ञ डॉक्टर हरीश ढाका ने की जांच

 

Kuchaman news: मोहल्ले में मिला नवजात बेबी बॉय, स्थानीय निवासियों ने पहुंचाया जिला अस्पताल

kunchaman news:कुचामन सिटी के मोहल्ला लुहारान में बुधवार रात एक नवजात मिला . नवजात के मिलने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फेल गई और आस पास के लोग भारी तादाद में मौके पर पहुंच गए.पार्षद शाहरुख बडगुजर और समाजसेवी याकूब भाटी कुरैशी ने इस दौरान कुचामन के राजकीय जिला अस्पताल के पीएमओ डॉक्टर प्रहलाद बाजिया और थाना अधिकारी सुरेश कुमार चौधरी को सूचना दी.

डॉक्टरों ने ICU में रखा 
PMO डॉक्टर बाजिया ने नवजात को जिला अस्पताल लाने के लिए स्थानीय लोगों को निर्देशित किया . नवजात को अस्पताल लाने पर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर हरीश ढाका ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती करने के बाद उसकी जांच की और एहतियातन उसे ICU  में रखा. सूचना मिलने पर सभापति आसिफ खान, पार्षद अय्यूब शेख, पार्षद फारूक कलाल, समाजसेवी नवाब शेख, रफीक सैयद भी अस्पताल पहुंचे

इसे भी पढ़े : :पानी पीने के दौरान डिग्गी में गिरा युवक,मौके पर मौत

नवजात को शिशु गृह भेजा जायेगा 
शिशु रोग विशेषज्ञ डॉक्टर हरीश ढाका ने बताया की नवजात बेबी बॉय है और किसी चिकित्सालय में ही हुए प्रसव के जरिए करीब 08 से 10 घंटे पहले नवजात ने जन्म लिया है . नवजात का वजन लगभग डेढ़ से दो किलो है, वो सामान्य और पूर्ण रूप से स्वस्थ है . उन्होंने बताया कि जरूरी औपचारिकताऐं पूरी कर नवजात को नागौर शिशु गृह भिजवाया जाएगा.

पुलिस मामले की जानकारी में जुटी
दूसरी ओर कुचामन पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल सुंदर सिंह डोगीवाल भी जिला अस्पताल पहुंचे और नवजात से संबंधित जानकारी जुटाकर मामले की जांच शुरू की.उन्होंने बताया कि पुलिस पता लगाने की कोशिश करेगी कि आखिर मोहल्ला लुहारान में इस तरह नवजात को कौन छोड़कर गया है. क्षेत्र में नवजात के इस तरह रात के समय मोहल्ले में छोड़कर चले जाने से कई तरह की चर्चाएं हुई . किसी ने इसे कुमाता द्वारा छोड़ कर चले जाने की बात कही तो किसी ने कुछ और कयास लगाए.

 

Trending news