Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : नागौर में RLP कर रही 'स्टार प्रचारक' की मांग, क्या कांग्रेस इस नेता को सौंपेगी कमान?
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : नागौर में RLP कर रही 'स्टार प्रचारक' की मांग, क्या कांग्रेस इस नेता को सौंपेगी कमान?

Rajasthan Politics : नागौर लोकसभा सीट (Nagaur Lok Sabha Seat) में प्रचार के लिए नुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की पार्टी आरएलपी ने कांग्रेस से विशेष प्रचारकों की मांग की गई है. 

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान की नागौर लोकसभा सीट (Nagaur Lok Sabha Seat) पर पॉलिटकल होनी के रंग दिखने लगे हैं. खबर है, कि हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) की पार्टी आरएलपी के लिए कांग्रेस ने इंडी गठबंधन के तहत नागौर सीट छोड़ तो दी, लेकिन बेनीवाल की टीम की तरफ से विशेष प्रचारकों की मांग की गई है. बताया जा रहा है, कि होली के मौके पर कुछ लोग दिव्या मदेरणा (Divya Maderna) से समझौता करने के पक्ष में हैं,  तो कुछ दिव्या को हार के गम से बाहर नहीं निकलने देना चाहते. 

दोनों पार्टियों के बीच हुआ लंबा मंथन

बता दें, कि कांग्रेस-RLP गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों के बीच लंबे वक्त से बात चल रही थी. बड़े मंथन के बाद, अब कांग्रेस ने नागौर सीट RLP के हवाले कर दी है, लेकिन बताया जा रहा है, कि आरएलपी की ओर से इस सीट पर स्टार प्रचारकों की मांग कर दी है. अब देखना ये है, कि कांग्रेस इस पर क्या कदम उठाती है.

दिव्या मदेरणा से करवाना चाह रहे प्रचार?

कहा जा रहा है, कि दिव्या मदेरणा नागौर में कांग्रेस नेता के रूप में प्रचार करेंगी तो और बढ़िया काम होगा, उधर खबर है, कि ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) भी इन सारे हालात को देखकर कांग्रेस में वापस आने का मन बना रहीं है. दरअसल, जानकारों का मानने है, कि ज्योति मिर्धा को इस बात का अहसास है, कि उनके पार्टी छोड़ने के बाद पार्टी के पास कोई प्रत्याशी नहीं है. ऐसे में वे सोच रही हैं कि अपने परिवार के किसी सदस्य को कांग्रेस से लाड़वा दिया जाए. 

राम से दूर कैसे रहेंगे हनुमान?

इस बीच भाजपा ने अपने हनुमान के भाई नारायण को साधना शुरू कर दिया है. बीजेपी के कुछ नेताओं ने कहा, कि बीजेपी तो भगवान रामचंद्र जी में आस्था रखती है, ऐसे में नारायण और हनुमान दोनों भाजपा से दूर कैसे रह सकते हैं? अब देखना ये है, कि चुनवा रंग के साथ पॉलिटिकल भांग का खुमार नागौर लोकसभा सीट पर क्या असर डालता है.

Trending news