Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा की तैयारियां है पूरी,राजस्थान की 25 सीटों पर खिलेगा कमल-सीपी जोशी
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा की तैयारियां है पूरी,राजस्थान की 25 सीटों पर खिलेगा कमल-सीपी जोशी

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि भाजपा की तैयारियां पूरी हैं. राजस्थान की 25 सीटों पर कमल खिलेगा.

cp Joshi

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी जयपुर से मेहंदीपुर बालाजी जाते समय दौसा कलेक्ट्रेट चौराहे पर रुके. जहां उनका भाजपा जिला अध्यक्ष डॉक्टर प्रभु दयाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपाइयों ने गर्मजोशी के साथ फूलमाला पहनाकर भव्य स्वागत किया. इस दौरान सीपी जोशी के साथ नवनियुक्त भाजपा के प्रदेश मंत्री भूपेंद्र सैनी भी मौजूद रहे.

सीपी जोशी ने कहा लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारी पूरी है. भाजपा हमेशा पूरे 5 साल सक्रिय रहती है लेकिन चुनाव के समय वह दल सक्रिय होते हैं जो कभी दिखाई नहीं देते. सीपी जोशी ने कहा राजस्थान में केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलेगा. वहीं जोशी ने कांग्रेस पर हमला बोलते कहा इन्हें ERCP और यमुना जल समझौता सहन नहीं हो रहा.

उन्होंने कहा कि इतने लंबे समय तक राजस्थान की जनता इन योजनाओं को लेकर इंतजार करती रही लेकिन इन्होंने काम नहीं किया. अब इन योजनाओं का भाजपा ही शिलान्यास करेंगी और उद्घाटन भी करेगी.

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में सभी पार्टियां जुटी हुई हैं. खबर ये भी है कि जल्द ही बीजेपी राजस्थान की 7 से 8 सीटों के लिए प्रत्याशी घोषित कर सकती है. वहीं राजस्थान के एक बीजेपी सांसद का बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री तथा स्थानीय बाड़मेर सांसद कैलाश चौधरी एक कार्यक्रम के दौरान यह कहते सुनाई दे रहे हैं,'' प्रधानमंत्री मोदी को मेरी गलती की सजा मत देना.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जितने काम करवाए, ऐसे काम पहले की सरकारों ने किए होते तो हमारा देश अब तक विकसित राष्ट्र बन जाता." उनका ये बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

ये भी पढ़ें

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक, 7-9 सीटों पर जल्द घोषित हो सकते हैं प्रत्याशी

Lok Sabha Elections 2024: PM मोदी की मौजूदगी में BJP के दिग्गज नेताओं की देर रात तक बैठक, जानिए कब तक निकल सकती है पहली लिस्ट?

Trending news