Lok Sabha Chunav 2024:महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने BAP पर साधा निशाना,कहा-आदिवासी पार्टी ने लोगों को भड़काने का काम किया...
Advertisement

Lok Sabha Chunav 2024:महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने BAP पर साधा निशाना,कहा-आदिवासी पार्टी ने लोगों को भड़काने का काम किया...

Lok Sabha Chunav 2024:प्रदेश की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय हेलिकॉप्टर से संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे है.इस दौरान उनके साथ सांसद कनकमल कटारा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. 

 

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Chunav 2024:प्रदेश की बांसवाडा-डूंगरपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय हेलिकॉप्टर से संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में जुटे है.इसी के तहत मालविया आज डूंगरपुर जिले के दौरे पर रहें.

इस दौरान उन्होंने चौरासी विधानसभा क्षेत्र व डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभाओं को संबोधित किया.इस दौरान उन्होंने भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत पर बिना नाम लिए जमकर निशाना साधा.

अपने चुनावी दौरे के तहत भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय हेलिकॉप्टर से डूंगरपुर जिले में चौरासी विधानसभा क्षेत्र के पाडला उदारत पहुंचे और चुनावी सभा को संबोधित किया.इस दौरान उनके साथ सांसद कनकमल कटारा सहित अन्य भाजपा नेता मौजूद रहे. 

अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी महेंद्रजीत सिंह मालविय ने भारत आदिवासी पार्टी पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा की आदिवासी पार्टी के नेताओं ने आदिवासी समाज के नाम पर समाज व युवाओं को भड़काने का काम किया है.

उन्होंने भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी राजकुमार रोत पर निशाना साधते हुए कहा की जब राजकुमार बीटीपी से विधायक थे तब कांग्रेस सरकार को संकट से बचाने के लिए खूब खाया पिया.इस सम्बन्ध में जनता सब जानती है.समाज के नाम पर विधायक बनकर ये खुद मजे मार रहे है. 

इन विधायको ने जीतने के बाद समाज के लिए नहीं सोची बल्कि खुद का पेट भरने का काम किया.मालविय ने जनता से इनकी बातो में ना आकर नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आव्हान किया.इधर अपने दौरे के दौरान मालविया ने डूंगरपुर विधानसभा क्षेत्र के धमोद में भी चुनावी सभा को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:प्रियंका गांधी के रोड शो में विधायक के साथ धक्का मुक्की का मामला गर्माया,कांग्रेसियों SP को सौंपा ज्ञापन

 

Trending news