Rajasthan Crime News: एक तरफ हो रहा था अंतिम संस्कार, दूसरी तरफ मामा ने भांजी से किया बलात्कार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230637

Rajasthan Crime News: एक तरफ हो रहा था अंतिम संस्कार, दूसरी तरफ मामा ने भांजी से किया बलात्कार

Rajasthan Crime News:राजस्थान के बहरोड़ में मामा ने 16 साल की नाबालिग भांजी के साथ घर में ही दुष्कर्म किया.रोती हुई बेटी ने मां को हैवानियत की घटना बताई तो मा का कलेजा फट गया. घटना मंगलवार शाम को बहरोड़ थाना क्षेत्र में हुई.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:राजस्थान के बहरोड़ में मामा ने 16 साल की नाबालिग भांजी के साथ घर में ही दुष्कर्म किया.रोती हुई बेटी ने मां को हैवानियत की घटना बताई तो मा का कलेजा फट गया. घटना मंगलवार शाम को बहरोड़ थाना क्षेत्र में हुई.सूचना के बाद पुलिस ने देर रात लड़की का मेडिकल करवाया गया. घटना के बाद मामा मौके से फरार हो गये वहीं आरोपी मामा की पुलिस तलाश की जा रही है.

जानकरी के अनुसार, बानसूर क्षेत्र की रहने वाली लड़की बहरोड़ में नारनोल रोड़ पर बसी कॉलोनी में माता-पिता और भाई के साथ किराए पर रह रही है.इसी कॉलोनी में कुछ दूरी पर नाना-मामा का परिवार रहता है.कल मंगलवार को लड़की की नानी का देहांत हो गया. नाना ने अपने छोटे भाई के बेटे को कॉल करके बताया कि तेरी ताई का निधन हो गया. 

उसके बाद आरोपी अपने ताऊ के घर गया.यहां भांजी सहित पूरा परिवार था.अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी.घर में सूतक होने से नाना ने मामा से कहा कि लड्डू गोपाल जी मूर्ति लेकर भांजी को घर छोड़ आने की बात कही. 

भांजी और मामा दोनों बाइक से कान्हा जी को लेकर चले गए.कुछ देर बाद वो वापिस आरोपी मामा घर आ गया और बहरोड़ से शव को लेकर पैतृक गांव अंतिम संस्कार करने को लेकर गांव चले गये.जब परिवार वापिस घर लौटा तो बेटी ने अपनी मां को आप बीती पूरी घटना बताई.उसके बाद दोनों परिवार को बीच कहासूनी हुई.

नीमराना एएसपी शालिनी राज ने बताया कि लड़की के पिता ने थाने पर पहुंचकर युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई.जिसके बाद पुलिस ने तत्काल प्रभाव से नाबालिग का मेडिकल करवाया. जिसके बाद आरोपी मामा को डिटेन कर लिया.

जिसकी उम्र करीब 19-20 साल के आसपास बताई जा रही है. आरोपी से पूछताछ करने के बाद गिरफ्तार किया गया.पुलिस ने घर पर मौका मुआयना कर नाबालिक से पूछताछ की गई.जिसके बाद पुलिस ने कोर्ट में लड़की के बयान दर्ज करवाए.

यह भी पढ़ें:Dungarpur Crime News:पूर्व प्रधान और उसके बेटे पर शराब तस्करी का झूठा केस बनवाने का आरोप,SP से की गई निष्पक्ष जांच की मांग

Trending news