Dungarpur News:तालाब में डूबा पति,रोती बिलखती देखती रही पत्नी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230572

Dungarpur News:तालाब में डूबा पति,रोती बिलखती देखती रही पत्नी

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल कोलरा तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.जबकि उसी तालाब के किनारे पत्नी कपड़े धो रही थी.पत्नी के सामने देखते देखते ही पति तालाब में डूब गया.

Dungarpur News

Dungarpur News:राजस्थान के डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के पाल देवल कोलरा तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई.जबकि उसी तालाब के किनारे पत्नी कपड़े धो रही थी.पत्नी के सामने देखते देखते ही पति तालाब में डूब गया.पुलिस ने गोताखोर की मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला.वहीं शव को अस्पताल के मोर्चरी में शिफ्ट करवाया है. जहा कल गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.

तालाब पर नहाने और कपड़े धोने गए थे
सदर थानाधिकारी गिरधारी सिंह ने बताया की बुधवार शाम के समय सूचना मिली की पाल देवल कोलरा फला तालाब में डूबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया की संजय पुत्र समायल कोटेड, उसकी पत्नी उपासना और बेटा पप्पू तीनो कोलरा फला तालाब पर नहाने और कपड़े धोने गए थे.

गोताखोरों के मदद से निकाला शव 
पत्नी किनारे पर बैठकर कपड़े धो रही थी. पति तालाब में नहाने उतरा. उसी समय संजय अचानक तालाब की गहराई में चला गया. जिससे वह डूब गया.पति को डूबता देख पति चिल्लाई, जिस पर आसपास के लोग आ गए. 

इसके बाद गांव के लोगो ने तालाब में डूबे संजय की काफी तलाश की,लेकिन संजय का कोई पता नही लगा.पुलिस ने गोताखोर ललित श्रीमाल और कमलेश को बुलाया. 

2 बेटे और 2 बेटियां 
काफी मशक्कत के बाद करीब 15 फीट की गहराई से शव को बाहर निकाला.इसके बाद पुलिस शव को लेकर डूंगरपुर पहुंची.डॉक्टर ने भी जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.पुलिस ने शव को डूंगरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है.कल गुरुवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी.मृतक संजय के 2 बेटे और 2 बेटियां है.

यह भी पढ़ें:Jhalawar News:150 पुलिस  जवानों की मौजूदगी में दलित दूल्हे की निकली बिंदौरी, 1 दिन पहले दबंगों ने किया पथराव

Trending news