Rajasthan Lok Sabha election 2024:लोकसभा प्रभारी ने ली चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी की बैठक,कहा-भीलवाड़ा को देश की सर्वाधिक मतों...
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha election 2024:लोकसभा प्रभारी ने ली चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी की बैठक,कहा-भीलवाड़ा को देश की सर्वाधिक मतों...

Rajasthan Lok Sabha election 2024:भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी की बैठक जिला कार्यालय पर राजस्थान सरकार में ऊर्जा राज्य मंत्री एवं भीलवाड़ा लोकसभा प्रभारी हीरालाल नागर ने ली.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha election 2024:भारतीय जनता पार्टी की लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी की बैठक जिला कार्यालय पर राजस्थान सरकार में ऊर्जा राज्य मंत्री एवं भीलवाड़ा लोकसभा प्रभारी हीरालाल नागर के मुख्य आतिथ्य, जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा की अध्यक्षता, प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल, सांसद सुभाष बहेड़िया, जिला संगठन प्रभारी रतनलाल गाडरी, लोकसभा सहप्रभारी गजपाल सिंह, जिला प्रमुख बरजी देवी भील, विधायक उदयलाल भडाना, लालाराम बैरवा, गोपाल खंडेलवाल, गोपीचंद मीणा, लादूलाल पीतलिया, विधायक प्रत्याशी विट्ठल शंकर अवस्थी, लोकसभा संयोजक शक्तिसिंह कालियास, सभापति राकेश पाठक के विशिष्ट आतिथ्य में आयोजित हुई .

जिला प्रवक्ता अंकुर बोरदिया ने बताया कि लोकसभा प्रभारी एवं ऊर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में देश में 400 से ज्यादा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकसित राष्ट्र के स्वप्न को पूरा करना है. वहीं भीलवाड़ा जो 2019 के चुनावों में प्रदेश में प्रथम और देश में चौथी सर्वाधिक मतों से जीत वाली सीट रही थी, उसे इस बार प्रदेश में ही नही अपितु देशभर में सर्वाधिक मतों से जीत वाली लोकसभा सीट बनाना है. 

इसके लिए भाजपा के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता को अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचना होगा.उन्होंने कहा कि लोकसभा से लेकर विधानसभा स्तर तक, मंडल से लेकर शक्ति केंद्र व बूथ स्तर तक योजनाबद्ध तरीके से कार्य हो तो पार्टी प्रत्येक बूथ पर विजय हासिल कर सकती है. लोकसभा प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी के सदस्यों का दायित्व है कि वे उन्हें मिली जिम्मेदारी का सजगता के साथ निर्वहन करे.

प्रदेश महामंत्री दामोदर अग्रवाल ने कहा कि आज डिजिटल और सोशल मीडिया का युग है, भाजपा ने भी इस क्षेत्र में अनेक नवाचार किए है. प्रत्येक पदाधिकारी को सक्रियता के साथ पार्टी के दिशा निर्देशों की पालना करते हुए लोकसभा चुनाव में अपना योगदान देना है. 

सांसद सुभाष बहेड़िया ने कहा कि संगठन में प्रत्येक कार्यकर्ता की अपनी अहमियत है, सभी को साथ लेते हुए लोकसभा चुनाव में योजनाबद्ध तरीके से कार्य करना होगा. इससे पूर्व प्रारंभ में भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाड़ा ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए लोकसभा चुनाव में भीलवाड़ा से ऐतिहासिक जीत दर्ज करने का संकल्प जताया. 

बैठक के अंत में विभिन्न मोर्चों में भीलवाड़ा से नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों एवं संगठन के विधानसभा प्रभारियों का ऊर्जा राज्य मंत्री हीरालाल नागर ने दुपट्टा पहनाकर सम्मान भी किया . बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष प्रहलाद त्रिपाठी एवं जिला महामंत्री भगवती प्रसाद जोशी, वेदप्रकाश खटीक ने किया. 

अंत में सभी का आभार जिला महामंत्री राजकुमार आंचलिया ने व्यक्त किया . इस अवसर पर जिले भर से आए लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति एवं कोर कमेटी के सदस्य उपस्थित थे.

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव से पहले राजस्थान कैबिनेट में दीया कुमारी और मदन दिलावर का बड़ा कद,मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

Trending news