Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'भूपेंद्र यादव ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन',चुनावी रैली के दौरान बांटे गए हेलमेट
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:'भूपेंद्र यादव ने किया आचार संहिता का खुला उल्लंघन',चुनावी रैली के दौरान बांटे गए हेलमेट

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने वार्ता करते हुए बताया कि जिस प्रकार से अलवर के अंदर आचार सहिंता का खुला उल्लंघन भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के द्वारा किया जा रहा है.

Rajasthan Lok Sabha Election 2024

Rajasthan Lok Sabha Election 2024:राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दौरान नेता प्रतिपक्ष ने वार्ता करते हुए बताया कि जिस प्रकार से अलवर के अंदर आचार सहिंता का खुला उल्लंघन भाजपा लोकसभा प्रत्याशी के द्वारा किया जा रहा है. एवं निर्वाचन अधिकारी के सामने किया जा रहा है. 

इससे ये समझ सकते है कि लोगो की मंशा क्या है. पूरा जो सरकार का तंत्र प्रत्याशी की मदद करने में लगा हुआ है. उन्होंने कहा कि नामांकन के दौरान बीजेपी के लोगों द्वारा हमारी गाड़ियों को रोका गया. बेवजह जाम लगया गया. हमारी दो विधानसभाओ की गाड़ी घुस नही पाई और शहर के अंदर भी पता चला की हेलमेट बांटे गए. 

जोकि चुनाव के दौरान किसी भी प्रकार की सामग्री बांट नही सकते. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि लोगो को प्रलोभन देंने की बात कही. ये आचार सहिंता की उल्लंघन की श्रेणी में आता है. जो बीजेपी के प्रत्याशी है व भारत सरकार के मंत्री है. मंत्री के दबाव में यहां का प्रशासन काम कर रहा है.

उन्होंने कहा कि उनकी नेम प्लेट जो ऑफिस के बाहर साइन बोर्ड लगता है.वो उनका ही नही लगता, जितने भी जनप्रतिनिधि है. सबके लगा हुआ है.किसी का बोर्ड नही ढका, मेरे बोर्ड को ये कहके की आचार सहिंता के उल्लंघन में ढकना चाहिए. 

उन्होंने कहा कि जिला निर्वाचन अधिकारी व पर्यवेक्षक से निवेदन करना चाहूंगा कि गाड़ियों के ऊपर मोदी जी की फ़ोटो लगाकर जो प्रचार किया जा रहा है या तो वो गाड़ियां खर्चे के अंदर उनको जोड़ा जाए या फिर उन गाड़ियों के स्टीकर हटाये जाए. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि नामाँकन के दौरान शहर के अंदर बिना परमिशन के चौराहों पर होर्डिंग, बैनर, पोस्टर, लगाए. जो सीधा-सीधा आचार सहिंता का उल्लंघन है. उन्होंने बीजेपी द्वारा आचार सहिंता के उल्लंघन की शिकायत की हुई है.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:राजस्थान रॉयल्स की मनमर्जी की सारी हदें पार!IPL बाउंसरों ने खेल परिषद सचिव सोहन राम के साथ की मारपीट

 

Trending news