Top 10 Rajasthan News:जालोर पहुंची दीया कुमारी,आमसभा को किया संबोधित,पढ़िए राजस्थान की 10 बड़ी खबरें
Advertisement

Top 10 Rajasthan News:जालोर पहुंची दीया कुमारी,आमसभा को किया संबोधित,पढ़िए राजस्थान की 10 बड़ी खबरें

Top 10 Rajasthan News in hindi, 14 April 2024: उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी पहुंची जालोर , बागरा कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित आमसभा को किया संबोधितराजस्थान के जालौर में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित किया .बीजेपी आज (14 अप्रैल, रविवार) दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में सुबह 8.30 बजे संकल्प पत्र जारी हुआ,जानने के लिए पढ़िए प्रदेश की आज की 10 बड़ी खबरें-

top 10 news

Top 10 Rajasthan News in hindi, 14 April 2024:उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी पहुंची जालोर , बागरा कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित आमसभा को किया संबोधितराजस्थान के जालौर में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी जनसभा को संबोधित किया. बीजेपी आज (14 अप्रैल, रविवार) दिल्ली बीजेपी मुख्यालय में सुबह 8.30 बजे संकल्प पत्र जारी हुआ,जानने के लिए पढ़िए प्रदेश की आज की 10 बड़ी खबरें-

उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी पहुंची जालोर , बागरा कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित आमसभा को किया संबोधित,जालोर में आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन में क्षेत्र के वरिष्ठजनों से कर रहीं हैं चुनावी चर्चा,जिला स्तरीय पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद .

चैत्र नवरात्र शिला माता मंदिर आमेर में छट का मेला. आज आमेर शिला माता मंदिर में छट का मेला. बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने करें शिला माता के दर्शन. श्रद्धालुओं ने मां के दर पर शीश नवाया और सुख-समृद्धि की कामना की. भक्त हाथों में पुष्प और नारियल लिए जयकारे लगाते हुए पहुंचे माता के दरबार में. आसपास के इलाकों की कई पद यात्राएं पहुंचीं मां के दर पर. आमेर महल और जिला प्रशासन की ओर से किए गए विशेष प्रबंध.

उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी आज जालोर जाएंगी.वह आमसभा एवं प्रबुद्धजन सम्मेलन में क्षेत्र के वरिष्ठजनों से मुलाकात करेंगी. दोपहर 12 बजे बागरा कस्बे में लोकसभा प्रत्याशी लुंबाराम चौधरी के समर्थन में आयोजित आमसभा को वह संबोधित करेंगी.

बालोतरा जिले की समदड़ी थाना क्षेत्र में एक घटना सामने आई है, जिसमें महिलाओं ने एक महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इसके बाद बालोतरा पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए तुरंत समदड़ी थाने में जांच के आदेश दिए हैं और अर्धनग्न कर महिला को घूमाने वाली दो महिलाओं को भी दस्तयाब किया है.

डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह.अंबेडकर सर्किल पर की जा रही पुष्पांजलि.मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भीमराव अंबेडकर को दी श्रद्धांजलि.अंबेडकर को किया नमन.उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बेरवा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारी का मंत्री अविनाश गहलोत भी रहे मौजूद.

जयपुर-पेयजल संचालन संधारण को लेकर जयपुर अलर्ट, गर्मियों में पेयजल प्रबंधन को लेकर कॉन्ट्रेक्टर्स को निर्देश, गर्मियों में विशेष तौर पर संचालन संधारण का ध्यान रखा जाए, अ​तिरिक्त मुख्य अभियंता अमिताभ शर्मा ने इस संबंध में दिए निर्देश, संचालन संधारण से जुडे सभी कॉन्ट्रेक्टर्स को दिए आवश्यक निर्देश.

टोंक भाजपा जिलाध्यक्ष अजीत सिंह मेहता का कांग्रेस पर पलटवार भीमराव अम्बेडकर जयंती पर माल्यार्पण कर बोला हमला कहा- अम्बेडकर साहब के नाम करती रही राजनीति लेकिन कभी सम्मान को लेकर नहीं ली, खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अम्बेडकर साहब को भारत रत्न देकर किया सम्मानित, लोकसभा चुनावों में पिछली बार की तुलना में अधिक बहुमत से जितने का किया दावा,

मौसम विभाग की माने तो आज (14 अप्रैल, रविवार) जयपुर, अजमेर, टोंक अलवर, जोधपुर, पाली, जैसलमेर, चूरू, सीकर, नागौर, बीकानेर, झुंझुनूं, भरतपुर और धौलपुर के साथ आस-पास के इलाकों में बादल गरजने के साथ तेज हवा और हल्कि से मध्यम बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि मेघगर्जन के समय सुरक्षित स्थान पर रहें. पेड़ों के नीचे खड़े ना हों. 

Trending news