रामगंजमंडी: पुलिस की कार्रवाई, इतने डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

रामगंजमंडी: पुलिस की कार्रवाई, इतने डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

तीनों तस्कर पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो कही दिनों से लक्जरी कार से तस्कर के काम को अंजाम देते आ रहे थे और वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. 

पुलिस की कार्रवाई

Ramganj Mandi: कोटा जिले की रामगंजमंडी पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ की खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 33 किवंटल 800 किलोग्राम डोडा पोस्त चुरा के साथ 3 अंतरराष्ट्रीय तस्कर को गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है. तस्करों के पास से अवैध मादक पदार्थ में प्रयुक्त स्विफ्ट डिजायर कार भी बरामद की है.

यह भी पढ़ें- रामगंजमंडी : कोटा स्टोन एसोसिएशन की मतदान प्रक्रिया शुरू, व्यापारियों की लगी कतार

तीनों तस्कर पंजाब के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो कही दिनों से लक्जरी कार से तस्कर के काम को अंजाम देते आ रहे थे. वहीं पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. वहीं कोटा ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या ने बताया कि जिले में अवैध मादक पदार्थ की खिलाफ संयुक्त अभियान चलाकर अवैध मादक पदार्थ की रोकथाम के लिए सर्च अभियान चलाए जा रहे थे.

वहीं शनिवार को थानाधिकारी मनोज कुमार गंगवाल के नेतृत्व उंडवा रोड़ पर चौकी इंचार्ज पूरन मल के साथ नाकाबंदी के दौरान उंडवा रोड पर एक शिफ्ट कार पंजाब पासिंग कार तेज गति से आती हुई नजर आई पर पुलिस को देख वापिस गाड़ी घुमा कर भागने के प्रयास किया, जिसके बाद रामगंजमंडी पुलिस टीम ने गाड़ी का पीछा किया, जिसमें तस्कर अपनी कार को छोड़कर अंधेर में फरार हो गए. वहीं पुलिस ने ग्राम रक्षक दलों के माध्यम से आरोपी तस्करों की तलाश की तब जाकर तीन तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है और तीनों तस्कर अंतरराष्ट्रीय गिरोह के तस्कर निकले जिन पर एनडीए एक्ट मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter: Himanshu Mittal

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news