सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350432

सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें

सहकारी संचालन मंडल के लिए बुधवार को होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी है. कुछ मतदाता जो अस्थाई तौर पर बाहर रह रहे हैं, उनको मतदान के दिन लाने का पूरा बंदौबस्त किया गया है. इंदौर, कोटा और बारां से भी मतदाताओं को लाने के लिए लग्जरी कारें तैयार खड़ी दिख रही हैं.

 

सहकारी चुनाव में इंदौर, कोटा और बारां से मतदाताओं को लाने के लिए सजी लग्जरी कारें

Kota: ग्राम सेवा सहकारी संचालन मंडल के लिए बुधवार को होने वाले चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने जीत के लिए पूरी ताकत लगा दी है. मतदान में करीब सवा 5 सौ ऋणी और अऋणी मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे. स्थानीय सहकारी संचालन मंडल के लिए बुधवार को 11 वार्ड जिसमें 10 ऋणी और एक अऋणी सदस्य के निर्वाचन के लिए मतदान होगा.

यह भी पढ़ें- पत्नी के प्राइवेट पार्ट में चाकुओं से हमला कर मार डाला, फिर आत्महत्या कर ली

वार्ड 4 में निर्विरोध महिला उम्मीदवार निर्वाचित होने से इस पर मतदान नही होगा. 14 सितम्बर को होने वाले मतदान को लेकर समर्थक और उम्मीदवार हर दाव-पेंच खेलते नजर आ रहे हैं. एक ही कस्बे की सहकारी होने से चुनाव का पारा गर्म नजर आ रहा है. एक मतदाता के पास उम्मीदवार बार-बार पहुंचकर उसका मान मनुहार करने लगा है. कुछ मतदाता जो अस्थाई तौर पर बाहर निवास करते है उनको मतदान के दिन लाने का पूरा बंदौबस्त किया गया है. इंदौर, कोटा और बारां से भी मतदाताओं को लाने के लिए लग्जरी कारें तैयार खड़ी दिख रही हैं. 11 वार्ड पर होने वाले चुनाव में अधिकतर वार्ड पर दो ही उम्मीदवार आमने-सामने चुनावी मैदान में नजर आ रहे हैं. चुनाव अधिकारी अंकित गौतम और सहकारी व्यवस्थापक देवकीनन्दन शर्मा ने बताया कि वार्ड संख्या 1 से श्याम सुन्दर सोनी, छोटूलाल यादव, महेन्द्र सिंह यादव, वार्ड 2 से गीता बाई और मिथिलेश कुमारी, वार्ड 3 से अशोक शर्मा व घनश्याम, वार्ड 5 से सुरेन्द्र कुमार यादव और सत्यनारायण यादव, वार्ड 6 से राजेन्द्र कुमार मेहरा और बाबूलाल मेरोठा, वार्ड 7 से लटूरलाल और रमेशचन्द भील, वार्ड 8 से रामेश्वर प्रसाद और हुकमचन्द, वार्ड 9 से घनश्याम सोनी और देवीशंकर नागर, वार्ड 10 से रमेशचन्द और रामरतन, वार्ड 11 से शिवराम माली, राकेश नागर, अजय योगी और पवन कुमार यादव और वार्ड संख्या 12 से शिवराम नागर, बाबूलाल सेन और राकेश कुमार यादव उम्मीदवार हैं.

Reporter- Himanshu Mittal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news