विकास समिति ने बच्ची की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, साइकिल और अन्य सुविधाएं की प्रदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207187

विकास समिति ने बच्ची की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, साइकिल और अन्य सुविधाएं की प्रदान

 अपने नाना-नानी के पास रह रही एक अनाथ बालिका की मदद में सामाजिक सेवा समिति आगे आई है. बालिका को कॉलेज आने-जाने में हो रही परेशानी को लेकर समिति कार्यकर्ताओं ने उसके घर पहुंचकर आर्थिक मदद के लिए राशि सौंपी.

 विकास समिति ने बच्ची की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, साइकिल और अन्य सुविधाएं की प्रदान

कोटा: अपने नाना-नानी के पास रह रही एक अनाथ बालिका की मदद में सामाजिक सेवा समिति आगे आई है. बालिका को कॉलेज आने-जाने में हो रही परेशानी को लेकर समिति कार्यकर्ताओं ने उसके घर पहुंचकर आर्थिक मदद के लिए राशि सौंपी. वहीं, साइकिल देने की घोषणा भी की.

समिति अध्यक्ष शबराती अली ने बताया कि कोडियो के चौक निवासी टीना गोचर बचपन से ही सांगोद में अपने नाना-नानी के यहां रह रही है.कुछ समय पूर्व जानकारी में आया था की टीना उच्च शिक्षा प्राप्त कर रही है जो बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है, लेकिन सांगोद से महाविद्यालय की दूरी अधिक होने से उसे महाविद्यालय आने-जाने में भी परेशानी होती है. एक पुरानी साइकिल है जो आए दिन खराब होती रहती है. बालिका की स्थिति सामने आने के बाद समिति कार्यकर्ता उसके घर पहुंचे तथा आर्थिक मदद प्रदान की गई. समिति सदस्य जाहिद ने बालिका को साइकिल देने की घोषणा की गई.

मौके पर मौजूद पार्षद गोविंद सुमन ने भी समिति कार्यकर्ताओं के प्रयास का स्वागत किया। समिति महामंत्री शावेद ने बालिका की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। टीना गोचर को सांगोद पुलिस थाने ने भी गौद ले रखा है। इस मौके पर समिति उपाध्यक्ष मुजीब, कोषाध्यक्ष डॉ. साजिद अली, ओमप्रकाश गुर्जर, राजेंद्र घेंघट, जाकिर मंसूरी, शकील, नरेश सुमन, ललित बैरवा समेत कई लोग मौजूद रहे.

Trending news