सपोटरा: व्यापारियों और आमजन ने किया प्रदर्शन, कांस्टेबल को नहीं हटाने तक धरने की दी चेतावनी
Advertisement

सपोटरा: व्यापारियों और आमजन ने किया प्रदर्शन, कांस्टेबल को नहीं हटाने तक धरने की दी चेतावनी

Sapotara, Karauli News: राजस्थान के करौली के सपोटरा में जनप्रतिनिधियों सहित आमजन ने धरना प्रदर्शन किया. जनप्रतिनिधियों और आमजन का आरोप है कि हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल शराब पीकर गाली-गलौज करते है, जिसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

 

सपोटरा: व्यापारियों और आमजन ने किया प्रदर्शन, कांस्टेबल को नहीं हटाने तक धरने की दी चेतावनी

Sapotara, Karauli News: राजस्थान के करौली के सपोटरा में मंडरायल पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल द्वारा शराब पीकर गाली-गलौज करने के आरोप लगाते हुए जनप्रतिनिधियों सहित आमजन ने पुलिस थाने पर धरना प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं बल्कि जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक और उपखंड अधिकारी के नाम ज्ञापन लिखकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की है और कार्रवाई नहीं होने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है.

उपखंड मुख्यालय स्थित पुलिस थाने के बाहर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे हुए और धरना देकर प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और साथ ही अधिकारियों से दोषियों के खिलाफ जल्द ही कार्रवाई करने की मांग रखी है. धरना प्रदर्शन के दौरान मौजूद लोगों ने आरोप लगाते हुए बताया कि हैड कांस्टेबल और कांस्टेबल द्वारा शराब पीकर व्यापारियों और अन्य के साथ दुर्व्यवहार किया गया, जिसको कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - एक दिसंबर को नागौर और सीकर के बुजुर्गो की तीर्थ यात्रा ट्रेन होगी रवाना, टिकट और खाना फ्री

साथ ही उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और अधिकारियों के नाम ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में बताया है कि पुलिस थाने के हैड कांस्टेबल जनक सिंह गुर्जर और कांस्टेबल गिरधारी सिंह द्वारा कस्बे के बाजार में शराब पीकर उत्पात मचाने और व्यापारियों सहित जनप्रतिनिधियों को गाली-गलौज करने का आरोप लगाया है. लोगों ने इन दोनों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सस्पेंड करने या लाइन हाजिर करने तक धरना प्रदर्शन जारी रखने की चेतावनी दी है. 

इस दौरान पूर्व सरपंच योगेश पंडित, कार्यवाहक सरपंच दिलीप हरिजन, नींदर सरपंच फीतो देवी, जाम फल मीना मोंगे पुरा, महेश मीना खांडे पुरा, सतीश मीना, उप सरपंच अनीश खान, कांग्रेस सेवादल विधानसभा अध्यक्ष राज भारद्वाज, ब्लॉक अध्यक्ष केशव सिंह, रमेश, राजेश, मोहन सिंह, रमेश वेरबा, मुकेश मीना, संतोष सहित सैंकड़ों लोग मौजूद रहे.

Reporter: Ashish Chaturvedi

खबरें और भी हैं...

सचिन पायलट के चेहरे पर 2018 में कांग्रेस ने मांगे थे वोट, पायलट को ही साइड कर दिया - राकेश मीणा

उदयपुर के जंगल में नग्नावस्था में मिला कपल का शव, युवक का कटा मिला गुप्तांग

Rajasthan Weather Update: सर्दी ने दिखाने शुरू किए तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना गिरा तापमान

Trending news