एक महीने से लापता है धौलेटा का छात्र, किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में बैरिकेड तोड़कर प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432202

एक महीने से लापता है धौलेटा का छात्र, किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में बैरिकेड तोड़कर प्रदर्शन

राजस्थान के करौली(Karauli) के नादौती (nadauti) के धौलेटा गांव से एक 12वीं छात्र का एक महीने पहले लापता हो गया था, जिसका कुछ पता अभी तक पुलिस नहीं लगा पायी है. जिससे गुस्साए लोगों ने कल किरोड़ी लाल मीणा (kirori lal meena news) के नेतृत्व में प्रदर्शन किया वहीं आज सर्व समाज की आज महापंचायत होगी.

एक महीने से लापता है धौलेटा का छात्र, किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में बैरिकेड तोड़कर प्रदर्शन

Karauli News, करौली : राजस्थान के करौली में नादौती के धौलेटा गांव से एक महीने बीतने के बाद भी लापता हुए 12वीं कक्षा के छात्र का पता नहीं लगने गुस्साए ग्रामीणों ने धरना प्रदर्शन किया. 10 दिन पहले भी मामले को लेकर राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा के नेतृत्व में टोडाभीम में धरना प्रदर्शन हुआ था.

धरना प्रदर्शन के दौरान पुलिस प्रशासन ने 10 दिन का आश्वासन दिया था. आश्वासन के बाद भी बच्चे का पता नहीं लगने पर एक बार फिर नादौती में धरना प्रदर्शन हुआ. इस दौरान प्रशासन से वार्ता सफल नहीं होने पर ग्रामीणों श्रीमहावीरजी में रेल मार्ग जाम करने के लिए कूंच किया और नादौती श्रीमहावीरजी मार्ग पर पुलिस की बैरिकेडिंग को तोड़ दिया.

हालांकि ग्रामीणों को नादौती से करीब 3 किलोमीटर दूर भूतिया पूरा में पुलिस प्रशासन ने रोक दिया और आगे नहीं बढ़ने दिया. पुलिस के रोकने के बाद अब बुधवार को 12 गांव में महर गोत्र की बैठक होने वाली है. बाद में कैमरी में 12 गांव गुर्जर और सर्व समाज की महापंचायत आयोजित होगी. महापंचायत में आगामी रणनीति को लेकर चर्चा होगी. उसके बाद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा धरना स्थल से रवाना हो गए.

इस दौरान राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे. इस दौरान कलेक्टर अंकित कुमार, एसपी नारायण टोगस, सहित पुलिस प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों एवं सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा से समझाइश की. समझाइश में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने समय मांगा, जिससे ग्रामीणों ने इंकार कर दिया और दिल्ली-मुंबई मार्ग रेल मार्ग जाम करने का ऐलान किया. इसके बाद पुलिस प्रशासन ने रोकने का प्रयास किया तो नादौती में लगाए गए बैरिकेड तोड़कर राज्यसभा सांसद के नेतृत्व में ग्रामीण आगे बढ़े.

धरना स्थल पर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने एक 13 वर्षीय बालिका से रेप दोषी की गिरफ्तार नहीं होने और करौली के मंडरायल क्षेत्र में बजरी से भरे ट्रैक्टर का पुलिसकर्मी के पीछा करने के दौरान चालक की मौत के मामले में 2 साल बाद भी मुआवजा नहीं मिलने पर नाराजगी जताई और पुलिस प्रशासन पर लापरवाही के आरोप लगाए. 

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री पुरुषों को मानती है बेवकूफ, बिल्कुल नहीं देती सम्मान

 

 

Trending news