करौली में D-फार्मेसी के छात्र की मौत पर BSP प्रत्याशी ने परिवार को दी आर्थिक सहायता
Advertisement

करौली में D-फार्मेसी के छात्र की मौत पर BSP प्रत्याशी ने परिवार को दी आर्थिक सहायता

Karauli News: करौली के समीप गांव सिघान निवासी डी फार्मेसी की पढ़ाई कर रहे एक युवक की मौत होने पर मां-बाप बेसुध गए और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस दुखद घटना की जानकारी मिलने पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना सोमवार को पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया.

 

करौली में D-फार्मेसी के छात्र की मौत पर BSP प्रत्याशी ने परिवार को दी आर्थिक सहायता

Karauli : करौली के समीप गांव सिघान निवासी डी फार्मेसी की पढ़ाई कर रहे एक युवक की मौत होने पर मां-बाप बेसुध गए और अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. इस दुखद घटना की जानकारी मिलने पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना सोमवार को पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और परिजनों को ढांढस बंधाया. रविन्द्र मीना ने मृतक की दोनों बहनों की पढ़ाई की जिम्मेदारी लेते हुए मां-बाप को आर्थिक सहायता प्रदान की और दोनों की मासिक पेंशन भी प्रारंभ की. जरूरतमंद पीड़ित परिवार की बड़ी मदद करने पर सिघान निवासी सर्वसमाज के पंच- पटेलों ने रविन्द्र मीना का आभार व्यक्त किया. 

छात्र की इलाज के दौरान मौत

सिघान निवासी 22 वर्षीय युवक केशव जाटव डी फार्मेसी की पढ़ाई कर रहा था. गत दिनों अचानक वह मस्तिष्क बुखार से पीड़ित हो गया. परिजन उसे जयपुर ले गए. जहां उपचार के दौरान उसका निधन हो गया. इस उसके पिता सुगर जाटव और मां इंदिरा जाटव बेसुध हो गए तथा अन्य परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया. इस दुखद घटना से पूरे गांव में शोक छा गया. शोक के कारण अधिकांश घरों में चूल्हे भी नहीं जले. सोमवार को इसकी जानकारी मिलने पर बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना पीड़ित परिवार के घर पहुंचे और मृतक केशव जाटव के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. मृतक केशव की मां का पीहर आखावाड़ा गांव में है. वहां से भी शोक जताने कई प्रमुख लोग पीड़ित परिवार के यहां पहुंचे. 

रविन्द्र मीना ने मृतक के पिता सुगर सिंह और मां इंदिरा को ढांढस बंधाया तथा अन्य परिजनों को भी दिलासा दी. गांव के पंच पटेलों ने जानकारी दी कि पीड़ित परिवार आर्थिक रुप से अत्यंत कमजोर है और उसे मौजूदा वक्त में आर्थिक सहयोग की आवश्यकता है. इस पर एडवोकेट रविन्द्र मीना ने पीड़ित परिवार को अपनी ओर से आर्थिक सहायता प्रदान की. इसके अलावा पिता सुगर सिंह और मां इंदिरा के लिए मासिक पेंशन प्रारंभ की. मृतक केशव की एक बहन प्रीति 10 वीं और दूसरी बहन प्रिया पांचवी की पढ़ाई कर रही है. रविन्द्र मीना ने दोनों बहनों की पढ़ाई की जिम्मेदारी भी ली है. इस सहायता पर गांव के पंच पटेलों ने रविन्द्र मीना को गरीबों और जरूरतमंदों का मददगार बताते हुए आभार व्यक्त किया है.

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Trending news