बना हुआ है षडाष्टक योग,1 जुलाई तक इन राशियों की प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ में परेशानी
Advertisement

बना हुआ है षडाष्टक योग,1 जुलाई तक इन राशियों की प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ में परेशानी

Astrology: हर ग्रह एक निश्चिच समय पर स्थान बदलता है. 10 मई को मंगल का गोचर हुआ है.  और 1 जुलाई तक मंगल फिर से गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे. फिलहाल कर्क राशि में मंगल के आ जाने से एक अशुभ योग बना है जो कुछ राशियों के लिए अशुभ है. इस राशियों की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में उथल पुथल हो सकती है.

बना हुआ है षडाष्टक योग,1 जुलाई तक इन राशियों की प्रोफेशनल-पर्सनल लाइफ में परेशानी

Shadashtak Yoga : वैदिक ज्योतिष में बताया गया है कि जब कुंडली के 6वें या 8वें भाव में शनि या शुक्र, चंद्रमा,मंगल, बुध और गुरु हो तों अशुभ योग षडाष्टक बनता है. जो जीवन में नकारात्मकता लाता है. बन चुके इस अशुभ योग से ये राशियां प्रभावित होंगी. 

Aaj Ka Rashifal, 12 May 2023: आज कर्क पर मां लक्ष्मी की कृपा, मेष-मिथुन वाणी पर रखें कंट्रोल
 

मिथुन राशि
आपको ज्यादा क्रोध आएगा. इस समय आपको किसी भी निवेश से बचने के साथ ही कानूनी दस्तावेज साइन करते वक्त सावधान रहना है. परिवार में भी क्लेश होगा और इसे संभालना आपकी वाणी और गुस्से पर नियंत्रण से ही तय होगा. 1 जुलाई तक किसी भी दूरी की यात्रा से परहेज करें. 

Aaj Ka Rashifal, 12 May 2023: आज तुला को बॉस से मिलेगी तारीफ, वृश्चिक की किसी खास से मुलाकात
 

सिंह राशि
आपको बेकार की यात्राएं करनी पड़ेगी और आपका बहुत खर्चा होगा. मां की सेहत की चिंता रहेगी. प्रोपर्टी से जुड़ी परेशानी हो सकती है. कोई निर्माण कार्य रूक सकता है. विदेश के किसी व्यक्ति से विवाद ना करें. 

Aaj Ka Rashifal, 12 May 2023: आज मीन को मिलेगी गुड न्यूज, मकर का होगा सम्मान

 
धनु राशि
आपको सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है. खासतौर पर ब्लड प्रेशर से जुड़ी परेशानी हो सकती है. किसी तरह का लेन देन ससुराल पक्ष में ना करें. लाइफ पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है, वैवाहिक जीवन में कटुता आ सकती है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

Trending news