कल रुक्मिणी अष्टमी, इन 5 राशियों के लोगों पर माता लक्ष्मी की होगी कृपा
Advertisement

कल रुक्मिणी अष्टमी, इन 5 राशियों के लोगों पर माता लक्ष्मी की होगी कृपा

Jyotish News: 4 जनवरी को कई शुभ योग बन रहे हैं, जिसका तुला, धनु समेत अन्य पांच राशियों को काफी फायदा होने वाला है. गुरुवार का दिन भाग्य का साथ देगा. जानिए गुरुवार का दिन किन राशियों के लिए लक्की रहेगा. 

कल रुक्मिणी अष्टमी, इन 5 राशियों के लोगों पर माता लक्ष्मी की होगी कृपा

Jyotish News: कल 4 जनवरी का दिन गुरुवार का है. गुरुवार को गुरु और सूर्य  एक-दूसरे से नौवें और पांचवे भाव में रहेंगे. इससे  गुरु सूर्य का नवपंचम योग बन रहा है. वहीं, चंद्रमा भी कन्या उपरांत तुला राशि पर संचार करने वाले हैं. इसके साथ ही कल पौष मास के कृष्ण पक्ष की अष्टमी है. इस दिन सुकर्मा, लक्ष्मी नारायण योग और हस्त नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है. यह दिन काफी शुभ माना जा रहा है. 

ज्योतिष के मुताबिक, इस गुरुवार को बन रहे शुभ योग का लाभ पांच राशियों को मिलेगा. यह दिन इन राशियों के लिए काफी खास है. इन राशियों को कल भगवान विष्णु का आशीर्वाद मिलेगा. जानिए कल का दिन किन राशियों के लिए खास है. 

मेष राशि
मेष राशि वालों के लिए कल का दिन काफी खास है, लक्ष्मी नारायण योग के कारण कल का दिन खुशनुमा रहेगा. कल भाग्य साथ देगा और दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. हर काम में सफलता मिलेगी. स्वास्थ्य संबंधी समस्या में सुधार होगा. करियर के क्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. नौकरी पेशा और व्यापारियों के लिए कल का दिन शुभ है.  

कर्क राशि 
कर्क राशि वालों के लिए 4 जनवरी का दिन फायदेमंद रहेगा. कल भगवान विष्णु की कृपा बनी रहेगी, जिससे पारिवारिक जीवन शांति रहेगी. इस राशि के लोगों को कल संपत्ति और बैंक बैलेंस बढ़ सकता है. नौकरी पेशा वाले लोगों को अच्छा रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों के लिए कल का दिन शुभ है. कल शादीशुदा लोगों का जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा. 

तुला राशि
4 जनवरी का दिन तुला राशि वालों के लिए काफी खास साबित होने वाला है. नौकरी पेशा वाले लोगों की तरक्की के योग बन रहे हैं. 
कल आपको भाग्य का साथ मिलेगा. साथ ही खुशियों में वृद्धि होगी और ख-सुविधाओं में भी इजाफा होगा. घर पर कोई धार्मिक आयोजन भी हो सकता है, जिससे मन शांत रहेगा. 

धनु राशि
धनु राशि वालों के लिए 4 जनवरी का दिन सकारात्मक रहने वाला है. भाग्य का साथ मिलने से सभी अटके काम पूरे होंगे. इस राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनको करी मिल सकती है. खुद का बिजनस कर रहे लोगों के लिए कल का दिन फायदेमंद रहेगा. 

कुंभ राशि
4 जनवरी का दिन कुंभ राशि वालों के लिए शानदार रहेगा. कल भगवान विष्णु के कृपा से सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. इसके साथ ही आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. भाई-बहनों के बीच चल रही कल दूर हो जाएगी. लव लाइफ में कल अनुकूलता रहेगी और पार्टनर के साथ  प्रेमपूर्वक बात करेंगे. नौकरी पेशे वाले कल ऑफिस में अच्छा काम करेंगे, जिससे आपको तरक्की के अवसर मिलेंगे. 

यह भी पढ़ेंः शाम के समय ना करें ये 11 काम, वरना हो जाएंगे कंगाल!

यह भी पढ़ेंः साल 2024 में इस तारीख में जन्में लोग खूब कूटेंगे चांदी, होंगे मालामाल!

 

 

 

 

Trending news