रात को तकिए के नीचे रखें ये चीज, घर में होने लगेगी पैसों की बरसात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1822468

रात को तकिए के नीचे रखें ये चीज, घर में होने लगेगी पैसों की बरसात

Vastu tips: ज्योतिषशास्त्र में बताए गए उपायों को अपनाकर इंसान अपनी किस्मत के तारे बदल सकता है. इससे उसके जीवन में अपार धन के साथ सुख ही सुख ही वर्षा होने लगती है. 

रात को तकिए के नीचे रखें ये चीज, घर में होने लगेगी पैसों की बरसात

Vastu tips: ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक, अगर किसी इंसान को अपनी किस्मत बदलनी है, तो उसे कुछ उपाय करने होंगे. कहा जाता है कि कुंडली में ग्रह दोष होने की वजह से आप पर माता लक्ष्मी का प्रकोप रहता है. इसी वजह से माात लक्ष्मी का घर में वास नहीं होता है. 

वहीं, अगर आप वेद-पुराणों में बताए गए उपायों को करने लगते हैं, तो आपकी किस्मत बदल सकती है और आप तरक्की होने लगती है. इसके साथ ही घर में धन के साथ सुख भी अपने आप आने लगता है. इसके लिए आप तकिए के नीचे मोर पंख रखने से इंसान का भाग्य जागने लगता है और सोई हुई किस्मत का ताला खुलने लगता है. रात को सोत वक्त तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोने से वातावरण भी सकारात्मक हो जाता है. 

यह भी पढ़ेंः 4 दिन बाद 4 राशियों के लिए बनेगा राजयोग, पैसा-प्यार-सम्मान सब मिलेगा

कुंडली के दोष 
इसके अलावा तकिए के नीचे मोर पंख रखकर सोने से कुंडली के सभी दोष खत्म हो जाते हैं और रातोंरात किस्मत चमक जाती है. इस उपाय से व्यक्ति के घर में धन, दौलत, और सुख-समृद्धि आती है. इसके साथ ही मन में आने वाले नकारात्मक भाव भी खत्म हो जाते हैं. 

भगवान श्री कृष्णा का आभास
कहा जाता है कि भगवान श्री कृष्णा ने अपने मुकुट पर मोर पंख धारण किया हुआ है. अगर आप मोर पंख को अपने तकिए के नीचे रखकर सोने लगते हैं, तो इससे आपको आर्थिक लाभ होता है. इसके अलावा स्वास्थ्य बेहतर रहता है. जो लोग मोर पंख तकिए के नीचे रखकर सोते हैं, उन्हें हर वक्त भगवान श्री कृष्णा का आभास रहता है. 

यह भी पढ़ेंः 13 August 2023 Rashifal: ​कर्क ,तुला मीन, राशि वाले कोई बड़ा काम आज अपने हाथ में ना लें, जानें 12 रिशियों के आज का राशिफल

सकारात्मक ऊर्जा 
ज्योतिषशास्त्र में कहा गया है कि हर किसी को अपने घर में मोर पंख रखना चाहिए. ऐसा करने से भगवान श्री कृष्ण का वास मन के साथ घर में भी होने लगता है और मोर पंख नकारात्मक ऊर्जा को सकारात्मक ऊर्जा में बदल देता है. 

Trending news