मोबाइल स्क्रीन पर लगाएं ये Wallpaper, मिलेगी 4 गुना तरक्की
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2076777

मोबाइल स्क्रीन पर लगाएं ये Wallpaper, मिलेगी 4 गुना तरक्की

Jyotish News:  वास्तु के अनुसार, मोबाइल स्क्रीन पर इन वॉलपेपर को लगाते है, तो आपकी लाइफ में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं. इससे आपको कई तरह के लाभ होंगे. 

मोबाइल स्क्रीन पर लगाएं ये Wallpaper, मिलेगी 4 गुना तरक्की

Jyotish News: आजकल के मॉर्डन जमाने में मोबाइल हमारी लाइफ की एक अहम चीज हो गई है, जिसके बिना आज जीवन अधूरा है. इसी के चलते बच्चों से लेकर बड़े बुजुर्ग सभी के पास मोबाइल होता है. वहीं, आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप वास्तु के अनुसार, मोबाइल स्क्रीन पर इन वॉलपेपर को लगाते है, तो आपकी लाइफ में तरक्की के रास्ते खुलने लगते हैं. जानिए मोबाइल स्क्रीन पर कौन से वॉलपेपर लगाने चाहिए. 

सीढ़ियों पर चढ़ता हुआ शख्स
अगर मेहनत करने के बाद भी आपको आपके काम का फल नहीं मिल रहा है, तो आप मोबाइल स्क्रीन पर सीढ़ियों पर चढ़ते हुए व्यक्ति का वॉलपेपर लगा सकते हैं. इस वॉलपेपर को लगाने से आपको आपकी मेहनत के मुताबिक फल मिलने लगेगा. साथ ही तरक्की के रास्ते खुलने लगेगें. 

बारिश की बूंद
यदि आपका मन शांत नहीं हो रही है और उथल पुथल हो रही हैं. इसके साथ ही काम में मन नहीं लग रहा है, तो आप मोबाइल स्क्रीन पर बारिश की बूंद या योग मुद्रा वाला वॉलपेपर लगा सकते हैं. इससे आपका मन काम में लगने लगेगा. साथ ही आपको मानसिक शांति मिलेगी. 

ब्लेसिंग बुद्धा
यदि आपके बने बनाए काम अटक जाते हैं या फिर आपकी तरक्की नहीं हो पा रही है, तो आप मोबाइल स्क्रीन पर ब्लेसिंग बुद्धा का वॉलपेपर लगाएं. इससे नौकरी और व्यापार में अच्छी तरक्की होगी. इसके साथ ही काम में आने वाली सभी रुकावटें दूर हो जाएगी. 

गुलाब के फूल
यदि  शादी में कोई रुकावट आती है या फिर रिश्ता तय होकर टूट जाता है, तो आप मोबाइल स्क्रीन पर गुलाब के फूल का वॉलपेपर लगाएं. गुलाब का संबंध शुक्र ग्रह से है और शुक्र ग्रह दांपत्य जीवन के कारक ग्रह माने जाते हैं. इससे शादी में आने वाली रुकावट दूर हो जाती है और विवाह के रुकावट दूर बनने लगती है. 

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है) 

यह भी पढ़ेंः सीता माता के कौन से श्राप से वीरान हो गई थी राम की अयोध्या नगरी

यह भी पढ़ेंः जानिए किताब में क्यों रखते हैं मोरपंख

Trending news