Luni: सतलाना गांव में पुरानी रंजिश के चलते किया पथराव, फायरिंग का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1263603

Luni: सतलाना गांव में पुरानी रंजिश के चलते किया पथराव, फायरिंग का लगाया आरोप

Luni: लूणी थानान्तर्गत सतलाना गांव में खेत की बाड़ के विवाद में कुछ युवकों ने पथराव कर एक किशोर को घायल कर दिया. उसके पिता ने फायरिंग का आरोप लगाकर लूणी थाने में मामला दर्ज करवाया.

 

 Luni: सतलाना गांव में पुरानी रंजिश के चलते किया पथराव, फायरिंग का लगाया आरोप

Luni: लूणी थानान्तर्गत सतलाना गांव में खेत की बाड़ के विवाद में कुछ युवकों ने पथराव कर एक किशोर को घायल कर दिया. उसके पिता ने फायरिंग का आरोप लगाकर लूणी थाने में मामला दर्ज करवाया. जानकारी के अनुसार सतलाना गांव निवासी हड़मान राम बिश्नोई ने परसाराम उसके भाई बगडुराम और दिनेश पुत्र भोमाराम के खिलाफ फायरिंग व पथराव करने का आरोप लगाकर लूणी थाने में मामला दर्ज कराया. आरोप है कि खेत की बाड़ को लेकर भोमाराम और हड़मानराम में पहले से आपसी विवाद है, गत 15 जुलाई की देर शाम को पुत्र शैतानराम खेत से घर लौट रहा था. 

वह घर की तरफ मुड़ने लगा तो मोटरसाइकिल पर आये तीन युवक आए और शैतानराम को रोककर झगड़ा करने लगे, वह तीनों युवकों ने शैतानराम के ऊपर पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिसे शैतानराम घायल हो गया. जिससे शैतान राम को ज्यादा गहरी चोट लगने से अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पिता का आरोप है कि हमलवारों ने देसी कट्टे से पुत्र पर गोलियां भी चलाई. जिससे दाहिने घुटने में गहरी चोट आई. पुलिस ने खेत की बाड़ को लेकर रंजिश में पथराव किए जाने की पुष्टि की है, लेकिन फायरिंग से इनकार किया जा रहा है.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरी, अब इस सरकारी Application का मिलेगा एक्सेस

ताजा खबरों की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news