प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए
topStoriesrajasthan

प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए

लंपी स्किन बीमारी के इलाज की पुरी व्यवस्था सहित मांगो को लेकर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में शामिल होने के लिए ओसियां, भोपालगढ़, बावड़ी इलाके से कार्यकर्ता जोधपुर पहुंचने शुरू हो गए.

प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए

Jodhpur: जोधपुर जिले में गायों में लंपी स्किन बीमारी के इलाज की पुरी व्यवस्था सहित मांगो को लेकर आरएलपी कार्यकर्ताओं ने जिला कलेक्टर कार्यालय में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन में शामिल होने के लिए ओसियां, भोपालगढ़, बावड़ी इलाके से कार्यकर्ता जोधपुर पहुंचने शुरू हो गए. मंगलवार को डीजे के साथ पैदल मार्च कर आर एलपी कार्यकर्ता मंडोर थानां इलाके के नो मिल पहुंचे तो मंडोर पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक दिया. पुलिस ने डीजे के साथ शहर में जाने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ें- बस इन 2 मंत्रों का जाप, लव मैरिज के लिए तैयार हो जाएंगे घरवाले!

इसके बाद कार्यकर्ता मंडोर एसीपी कार्यालय के बाहर बैठ गए और बिना डीजे के नहीं जाने पर अड़ गए. एसीपी कार्यालय के बाहर ही बैठ गए, जबकि पुलिस ने कार्यकर्ताओं से समझा कर बिना डीजे जाने की बात कही. इसके बाद पुलिस ने डीजे के साथ जाने दिया. जिसके बाद डीजे के साथ कार्यकर्ता रवाना हो गए. फिलहाल पुलिस कार्यकर्ताओं से समझाइश करने में जुटी हैं. आरएलपी प्रदेश कार्यकारणी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गौमाता के लिए विभिन्न मांगों को लेकर जोधपुर तक पैदल मार्च निकाला.

राष्ट्रीय लोक तांत्रिक पार्टी के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य डॉ. श्रवण चौधरी और सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने ओसियां से जोधपुर तक सिमरथा बाबा समाधि के गादीपति भोला बाबा और प्रबुद्घ जनों से आशीर्वाद लेकर गौवंश को बचाने के लिए पैदल मार्च शुरू किया. यह कार्यकर्ता मंगलवार को दोपहर बाद जिला क्लेक्टर कार्यालय पहुंच कर मांगों को लेकर सरकार लंपी बीमारी को महामारी घोषित करने, लंपि बीमारी से मृत गाय का मुआवजा किसानों को देने और सभी पंचायत मुख्यालय पर 1 डॉक्टर 2 पशुधन सहायक लगाने सहित मांगों को लेकर सरकार के नाम ज्ञापन देंगे.

Reporter- Bhawani bhati

अन्य खबरें

IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन

IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर

 

Trending news