Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव पर रोक का विरोध जारी, जोधपुर में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827749

Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव पर रोक का विरोध जारी, जोधपुर में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव पर रोक का विरोध जारी है, प्रदेश भर में छात्र चुनाव की मांग को लेकर गुस्से में हैं. वहीं आज जोधपुर में भी छात्र संघ चुनाव से रोक हटाने की मांग की गई है.जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर में विभिन्न छात्र संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया. 

 

Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव पर रोक का विरोध जारी, जोधपुर में उग्र आंदोलन करने की चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संघ चुनाव पर राज्य सरकार द्वारा रोक लगाने के बाद लगातार छात्र संगठनों द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. जोधपुर में छात्र संगठन सरकार द्वारा चुनाव पर लगाई गई रोक को हटाने की मांग कर रहे हैं. 

छात्र संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया

इसी कड़ी में आज जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर में विभिन्न छात्र संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया.इस दौरान छात्र नेता मोती सिंह सहित नेताओं ने छात्रों के साथ जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय के पुराना परिसर के मुख्य गेट को बंद कर दिया, और गेट को बंद कर प्रदर्शन कर सरकार पर अपने निजी राजनीतिक हितों के लिए छात्र संघ चुनाव पर रोक लगाने का आरोप लगाया.

छात्र संघ के चुनाव संपन्न करवाया जाए

छात्र नेताओं का आरोप है कि राज्य सरकार छात्र शक्ति की आवाज को दबाने का प्रयास कर रही है, और इसे किसी भी सूरत में छात्र शक्ति बर्दाश्त नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि छात्र शक्ति सरकार से मांग कर रही है कि जल्द से जल्द चुनाव पर लगी रोग को हटाकर छात्र संघ के चुनाव संपन्न करवाया जाए.

 छात्र राजनीति का गला घोटने का काम किया 

अन्यथा आने वाले दिनों में छात्र संगठन राज्य सरकार के चुनाव पर रोक के निर्णय के खिलाफ उग्र आंदोलन करेगी. जिसके समस्त जिम्मेदारी राज्य सरकार और प्रशासन की होगी.यही नहीं छात्र नेताओं ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य सरकार को डर है कि छात्र संघ चुनाव के परिणाम का असर विधानसभा चुनाव पर पड़ेगा और संभवत इसी डर के चलते सरकार ने इस तरह का निर्णय कर छात्र राजनीति का गला घोटने का काम किया है.छात्रों ने चेतावनी दी है कि सरकार समय रहते छात्र संघ चुनाव पर लगी रोक हटाकर चुनाव करवाए.

ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल

 

Trending news